ब्रेकिंग
बिलासपुर: नियमित योग अभ्यास करने से जीवन में होता है सकारात्मक बदलाव: रविन्द्र सिंह बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए

इंटक की कार्यकरणी का हुआ गठन……

 

बिलासपुर। आज इंटक द्वारा कांग्रेस भवन में बैठक के दौरान नई कार्यकारणी की नियुक्ति कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष राजेन्द शुक्ला, शहर कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र बोलर,राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक दुबे एवं पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी शिवा मिश्रा के उपस्थिति में की ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक दुबे ने सभी नव नियुक्त जिला एवं ब्लाक अध्यक्षों को संबोधित करते हुवे कहा कि मजदूरों को शासन की योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा। वहीं राजेन्द्र शुक्ला ने नव नियुक्त पदाधिकारी से कहा कि अधिक से अधिक मजदूरों को सदस्य बनाकर कांग्रेस के विचार धारा से जोड़कर पार्टी को मजबूत करें ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में हमारी जीत हो सके । वहीं शिवा मिश्रा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथ को मजबूत कर आगामी चुनाव में मजदूर विरोधी पूंजीपतियों की बीजेपी सरकार को उखाड़ फैंकना है । कार्यक्रम में सज्जन सिंह ,ब्लॉक अध्यक्ष बेलतरा अजय राव काले, जिला उपाध्यक्ष जगदीश मिश्रा ,अजय काले ,ब्लॉक अध्यक्ष बेलतरा गनेश किष्टा , महेंद्र लहरे ,अविनाश जाटवर सहित बड़ी संख्या में इंटक कार्यकर्ता मौजूद थे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772