ब्रेकिंग
खड़कपुर मंडल रेल हादसा: रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर बिलासपुर: संभागीय सम्मेलन को सफल बनाने की बड़ी जिम्मेदारी मिली विजय और शैलेश को बिलासपुर: एआईसीसी अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रथम मस्तूरी विधानसभा आगमन पर सोनसरी ... बिलासपुर: SECL के गेस्ट हाउस की बिजली गुल, केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पसीना पोंछते हु... कला विकास केंद्र बिलासपुर की छात्रा साई श्री इजारदार कथक में केंद्रीय छात्रवृत्ति के लिए चयनित बिलासपुर: कोटवार, पटवारी और राजस्व अधिकारी के रहते रमतला की सरकारी जमीन आरोपी प्रवीण पाल के नाम से क... बिलासपुर: 5 सरपंच एवं 12 पंच पदों के लिए 27 जून को उप चुनाव बिलासपुर: इस TI ने पुलिस की छवि को किया धूमिल, आम लोग दहशत में बिलासपुर के कराते खिलाड़ियों ने 44 स्वर्ण, 22 रजत एवं 21 कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम किया रोशन बिलासपुर: यूपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 28 मई को बिलासपुर में, 36 दिव्यांग सहित 5532 परीक्षार्थी 22 ...

मोदी पहुंचे ग्वालियर……

 

 

मध्यप्रदेश/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष विमान से यहां विमानतल पर पहुंचे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने उनकी विमानतल पर अगवानी की। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मोदी की अगवानी नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री माया सिंह और जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अलावा महापौर विवेक शेजवलकर ने भी की।

सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच मोदी यहां से टेकनपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की अकादमी के लिए रवाना हो गए। मोदी टेकनपुर में सभी राज्यों के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) कांफ्रेंस में शिरकत करेंगे। वे आज रात्रि भी यहीं पर रूकेंगे और कल शाम को वापस दिल्ली रवाना होंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कल टेकनपुर में पुलिस महानिदेशकों (डीजीपी) और महानिरीक्षकों के तीन दिवसीय वार्षिक सम्मेलन का उदघाटन किया। इस मौके पर गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। मोदी इसी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मीडिया को इस आयोजन से दूर रखा गया है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772