मोदी पहुंचे ग्वालियर……

 

 

मध्यप्रदेश/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष विमान से यहां विमानतल पर पहुंचे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने उनकी विमानतल पर अगवानी की। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मोदी की अगवानी नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री माया सिंह और जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अलावा महापौर विवेक शेजवलकर ने भी की।

सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच मोदी यहां से टेकनपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की अकादमी के लिए रवाना हो गए। मोदी टेकनपुर में सभी राज्यों के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) कांफ्रेंस में शिरकत करेंगे। वे आज रात्रि भी यहीं पर रूकेंगे और कल शाम को वापस दिल्ली रवाना होंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कल टेकनपुर में पुलिस महानिदेशकों (डीजीपी) और महानिरीक्षकों के तीन दिवसीय वार्षिक सम्मेलन का उदघाटन किया। इस मौके पर गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। मोदी इसी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मीडिया को इस आयोजन से दूर रखा गया है।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम बिलासपुर: खमतराई की खसरा नंबर 561/21 एवँ 561/22 में से सैय्यद अब्बास अली, मो.अखलाख खान, शबीर अहमद, त... बिलासपुर: पति की अनुपस्थिति में दीनदयाल कॉलोनी निवासी लक्की खान ने पत्नी के साथ कर दी अश्लील हरकत, ज... बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! इन मामलों की जाँच अपने निगरानी में करवाइए, तभी इसमें संलिप्त जमीन दलालों क... बिलासपुर: बड़ी संख्या के साथ संघ ने निकाला पथ संचलन, जय श्री राम के जयघोष से गूंज उठा बुधवारी फुटबॉल... बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! शासन की छवि खराब करने वाले पी दासरथी और विकास तिवारी पर मेहरबान रहने वाले ... बिलासपुर: ठगी के आरोपी विशाल संतोष सिंह, संतोष सियाराम सिंह और नूतन संतोष सिंह को गिरफ्तार करने में ...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772