अंकित के घर पहुंचकर टीएस सिंहदेव ने दी शादी की बधाई…….

बिलासपुर की राजनीति में कई चौकानें वाले नजारे यदा-कदा दिखाई दे ही जाते है और राजनीतिक पंडित इसका अलग अंदाज में गणित बैठाकर राजनीतिक फिजा को गर्मा डालते हैं । ऐसा ही कुछ नजारा बिलासपुर की राजनीति में देखने को मिला।

बिलासपुर जिले के अपने प्रवास पर आये टी.एस. सिंहदेव अचानक अपने समर्थकों के साथ बिलासपुर नगर के युवा जनाधार नेता अंकित गौरहा के रूद्रविहार निवास पहुंचे और युवा नेताअंकित गौरहा को उनकी शादी की खूब बधाईयां देकर उच्च राजनीतिक यात्रा का आर्शीवाद दिया और इशारों में यह भी बता गये की युवा नेता अंकित गौरहा भवष्यि के काबिल नेतृत्व कर्ता बनेंगे।

टी.एस. सिंह देव कांग्रेस प्रतिपक्ष के नेता हैं और उनका दौरा के बीच युवा नेता के निवास जाकर शुभकामनाऐं देना कई राजनीतिक मायने छोड गया। युवा नेताअंकित गौरहा के बाबा ने टी.एस. सिंह देव का आभार व्यक्त किया।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: सदर बाजार, गोल बाजार और शनिचरी मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई CG: 16 साल बाद भी पिथौरा दंगा पीड़ितों को नहीं मिला मुआवजा : रिजवी रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश आर्चरी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने खेल एवं युवा कल्याण विभाग... बिलासपुर: पत्रकारों को मौत के घाट उतारने की साजिश रची थी इस महिला ने, जानिए किसने कहा, देखिए VIDEO बिलासपुर: चकरभाठा थाना के सामने खड़ी कोयला से भरे ट्रक में लगी आग, पुलिस ने पाया काबू, देखिए VIDEO बिलासपुर: मुख्यमंत्री ने किया संभाग स्तरीय सी-मार्ट का लोकार्पण बिलासपुर: कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार को सौंपा गया लाइन अटैच आरक्षकों की जांच का जिम्मा बिलासपुर: छत्तीसगढ़ से दो हजार किसान जाएंगे दिल्ली बिलासपुर: कमीशन वसूल करवाने वाला शख्स विक्रम कौन...? बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772