मदन महल तक चलेगी 4 पैसेंजर…….

 

बिलासपुर /पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेलवे स्टेशन में विधुतीकरण का कार्य किया जा रहा है। इसी के फलस्वरूप जबलपुर रेलवे स्टेशन से होकर आने एवं जाने वाली गाडियांे को पहले के रेलवे स्टेशन में ठहराव दिया जा रहा है। नागपुर मंडल से जबलपुर जाने वाली कुछ गाडियों को जबलपुर के स्थान पर 4 किलोमीटर पहले मदन महल स्टेशन तक ही चलाई जायेगी एवं वापसी में मदन महल से ही रवाना होगी।

नागपुर से जबलपुर जाने एवं आने वाली 51704 घंसौर-जबलपुर पैसेंजर,51705 जबलपुर- घंसौर पैसेंजर,51706 घंसौर-जबलपुर पैसेंजर,51707 जबलपुर-घंसौर पैसेंजर 6 जनवरी तक चल रही थी जिसका परिचालन में 31 जनवरी तक मदन महल स्टेशन में ही समाप्त की जायेगी एवं मदन महल से ही रवाना होगी।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार... बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772