मुख्यमंत्री के बिल्हा दौरे को लेकर प्रशासनिक तैयारियां शुरू…..

 

बिलासपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के 6 जनवरी के बिल्हा के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी गई है। बिल्हा में मुख्यमंत्री डॉ. सिंह सतनामी समाज के कार्यक्रम  में शामिल होंगे ।

कलेक्टर ने किया स्थल का मुआयना

मुख्यमंत्री डॉ. सिंह के बिल्हा  दौरा कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर पी. दयानंद के मार्गदर्शन में तैयारियां शुरू कर दी गई है। इस तारतम्य में  कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक  ने आज बिल्हा के मैदान पहुंचकर वहां की तैयारियों का जायजा लिया तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों को विस्तृत दिशा-निर्देश दिए।  कलेक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. सिंह के आगमन पर बिल्हा कार्यक्रम स्थल में हजारों  की भीड़ एकत्र होने की संभावना है। इसके मद्देनजर मैदान में पार्किंग की विशेष व्यवस्था तथा कार्यक्रम स्थल पर बैठक व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देते हुए व्यवस्था सुनिश्चित करने की हिदायत दी। इस अवसर पर कलेक्टर सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर  ने संबंधितों को कहा कि मैदान के पंडाल को पूरी तरह से मजबूत  बनाए ताकि  कोई परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि  जनप्रतिनिधियों, प्रेस एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया वालों के लिए उचित बैठक व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इसी तरह संबंधित विभागीय अधिकारियों को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अपने-अपने कार्यों के प्रति युद्धस्तर पर जुट जाने के लिए कहा।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: सदर बाजार, गोल बाजार और शनिचरी मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई CG: 16 साल बाद भी पिथौरा दंगा पीड़ितों को नहीं मिला मुआवजा : रिजवी रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश आर्चरी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने खेल एवं युवा कल्याण विभाग... बिलासपुर: पत्रकारों को मौत के घाट उतारने की साजिश रची थी इस महिला ने, जानिए किसने कहा, देखिए VIDEO बिलासपुर: चकरभाठा थाना के सामने खड़ी कोयला से भरे ट्रक में लगी आग, पुलिस ने पाया काबू, देखिए VIDEO बिलासपुर: मुख्यमंत्री ने किया संभाग स्तरीय सी-मार्ट का लोकार्पण बिलासपुर: कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार को सौंपा गया लाइन अटैच आरक्षकों की जांच का जिम्मा बिलासपुर: छत्तीसगढ़ से दो हजार किसान जाएंगे दिल्ली बिलासपुर: कमीशन वसूल करवाने वाला शख्स विक्रम कौन...? बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772