ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

उद्घाटन का विरोध करेगी कांग्रेस….

बिलासपुर। दो मोहनी गांव में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के  उद्घाटन का कांग्रेस कल विरोध करेगी।

कांग्रेस प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ,शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ,नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरुद्दीन ने आरोप लगाया कि योजना का काम अभी अधर में है और मंत्री अमर अग्रवाल योजना का उद्घाटन करने की तैयारी कर रहे हैं।जबकि सीवरेज का काम शहर में लगभग असफल हो गया है ,सिम्पलेक्स कम्पनी पूरे शहर को खोद कर आधे अधूरे छोड़ दी है । जनता इस अभिशाप से जूझ रही है । इसके पूर्व में भी मुख्यमंत्री ने सरकंडा क्षेत्र में सीवरेज का लोकार्पण किये थे पर आज तक व्यवस्थित नही हो पाया केवल शुल्क लिया जा रहा है ।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कांग्रेस विकास का हिमायती है पर विकास के नाम पर जनता की पैसा का जो दुरपयोग का विरोध करती है । भाजपा के मंत्री जान बूझ कर शहर में ऐसी ऐसी योजनाए ला रहे है जिसकी सफलता सुनिश्चित नही है । केवल धन और समय की बर्बादी किया जा रहा है । इन योजनाओं के मूल में भ्रष्टाचार है ,शहर की जनता का हाल बेहाल है ।

नेताओं ने कहा कि सीवरेज में 429 करोड़ खर्च हो गया है पर योजना अभी भी वहीं के वहीं है । इसी तरह अमृत योजना है । जिसमे 210 करोड़ से पूरे शहर में पाइप लाइन बिछाया जा रहा है । जबकि पानी की सप्लाई खूंटाघाट जलाशय से होगा जिस पर 250 करोड़ की लाइन बिछेगी । खूंटाघाट में काम शुरू नही हुआ है पर बिलासपुर नगर निगम शहर में पाइप बिछाने के लिये तत्पर है । ऐसा क्यों ? निश्चित रूप से बंदरबांट करने के लिये है क्योंकि शहर को सीवरेज की खुदाई से निजात नही मिला है और दूसरा खुदाई का काम शुरू होने जा रहा है ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसी योजना का विरोध करती रही है और आगे भी करेगी ।

कल कांग्रेसजन सुबह 9.30 बजे कांग्रेस भवन में इकट्ठा होंगे पश्चात उद्घाटन का विरोध करने के लिये प्रस्थान करेंगे।

विरोध प्रदर्शन में प्रदेश सचिव,शहर कांग्रेस,पार्षद दल,ब्लाक कांग्रेस 01 व 02 ,युवा कांग्रेस ,सेवा दल,किसान कांग्रेस,महिला कांग्रेस,निर्वाचित जन प्रतिनिधि,पदाधिकारी,कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल होंगे ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772