नववर्ष पर जश्न का माहौल, मंदिरों में उमड़ी भीड़…..

बिलासपुर। लोगों ने  नववर्ष 2018 की शुरुआत सोमवार को ईश्वर से आशीर्वाद लेने के साथ की। बिलासपुर  सहित आसपास के मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ सुबह से ही उमड़ने लगी। रतनपुर स्थित महामाया  मंदिर में सुबह से ही भक्तों की लाइन लगनी शुरु हो गई थी।हरदेवलाल मंदिर ,तिफरा स्थित काली माता मंदिर , भारतीय नगर स्थित अयप्पा मंदिर, तिलकनगर स्थित राम मंदिर, टिकरापारा  में जलाराम  मंदिर, श्रीकांत मार्ग स्थित साईं मंदिर  में हजारों की संख्या में भक्तगण पहुंचे।

-मंदिरों में भी विशेष व्यवस्था की गई थी। श्रद्धालुओं के लिए सभी मंदिर के पट अहले सुबह ही खोल दिए गए थे। ईश्वर का आशीर्वाद लेने के बाद अधिकतर लोग परिवार के साथ शहर के पार्क, डैम और फॉल के पास पिकनिक मनाने पहुंचे।

-कंपनी  गार्डन ,बिलासा ताल ,स्मृति वन ,ऊर्जा पार्क एवं कानन पेंडारी मिनी जू में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। कई लोग अपने घर से खाना बनाकर पिकनिक स्पॉट पर आएं।

-इधर, नए साल में लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से पुख्ता व्यवस्था की गई है। पिकनिक स्पॉट पर महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

-छेड़खानी की घटना रोकने के लिए सादे लिबास में महिला पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की गई है। छेड़खानी करने वालों से सख्ती से निपटने के लिए पुलिस तैयार है।

-पिकनिक स्पॉट पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। शराब पीकर वाहन चलाने वालों से निपटने के लिए सभी चौक चौराहा पर यातायात पुलिस की टीम तैयार थी  ।

-नव वर्ष पर स्कूलों में छुट्टी होने की वजह से बच्चे काफी मस्ती करते दिखे। शिव टॉकीज में चल रहा सिकंदर जादूगर के शो में भी लोगों की भीड़ उमड़ी।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम बिलासपुर: खमतराई की खसरा नंबर 561/21 एवँ 561/22 में से सैय्यद अब्बास अली, मो.अखलाख खान, शबीर अहमद, त...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772