प्रधानमंत्री की कथनी और करनी में बहुत फर्क है- सुष्मिता देव …..

 

नई दिल्ली। कांग्रेस ने देश को भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता के जहर से मुक्त कराने सम्बन्धी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर तंज कसते हुए कहा है कि उनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है और यदि वह वाकई देश को भ्रष्टाचार तथा संप्रदायिकता से निजात दिलाना चाहते हैं तो उन्हें इसके लिए जमीन पर कुछ करके दिखाना चाहिए।

महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में संवाददाताओं के सवाल के जवाब में ‘मन की बात‘ में भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता को लेकर PM मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में बहुत फर्क है। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति की सरेआम पीट -पीट कर हत्या कर दी गयी और उसका वीडियो भी जारी किया गया लेकिन श्री मोदी ने इस घटना की निंदा करना तो दूर ,इसका कभी जिक्र तक नहीं किया ।

उन्होंने कहा कि जहां तक भ्रष्टाचार का सवाल है तो प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ने लड़ाकू विमान राफेल के सौदे में कथित भ्रष्टाचार पर चुप्पी साध रखी है । भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर भी भ्रष्टाचार के आरोपों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है ।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम बिलासपुर: खमतराई की खसरा नंबर 561/21 एवँ 561/22 में से सैय्यद अब्बास अली, मो.अखलाख खान, शबीर अहमद, त... बिलासपुर: पति की अनुपस्थिति में दीनदयाल कॉलोनी निवासी लक्की खान ने पत्नी के साथ कर दी अश्लील हरकत, ज...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772