हाथों की मेंहदी अभी सूखी भी नहीं थी कि हादसे में आईएएस पति की मौत……..

आगरा । आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इस हादसे में एक आईआईएस अफसर दीपल श्रीवास्तव की मौत हो गई। दीपल 2015 बैच के आईआईएस थे। अभी 12 दिसंबर को दीपल की शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि हादसे में अफसर के ड्राइवर सहित उनकी पत्नी और मां गंभीर रुप से घायल हो गईं हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार दीपल अपनी पत्नी और मां के साथ दिल्ली में खरीदे गए फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए जा रहे थे। उनका ड्राइवर संदीप कुमार गाड़ी चला रहा था। इटावा थाना उसराहर के भरतिया कोठी के पास अचानक उनकी कार के एक साइड के 2 टायर फट गए। इस वजह से उनकी कार पलट गई और हादसे का शिकार हो गई।

बताया जा रहा है क‍ि बीते 12 द‍िसंबर 2017 को दीपल की शादी हुई थी। गाड़ी में शादी का सारा सामान रखा था। उनकी पत्नी साक्षी की मेंहदी भी हाथ से नहीं छूटी थी और ये हादसा हो गया। हादसे की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।
ब्रेकिंग
बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम बिलासपुर: खमतराई की खसरा नंबर 561/21 एवँ 561/22 में से सैय्यद अब्बास अली, मो.अखलाख खान, शबीर अहमद, त... बिलासपुर: पति की अनुपस्थिति में दीनदयाल कॉलोनी निवासी लक्की खान ने पत्नी के साथ कर दी अश्लील हरकत, ज... बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! इन मामलों की जाँच अपने निगरानी में करवाइए, तभी इसमें संलिप्त जमीन दलालों क... बिलासपुर: बड़ी संख्या के साथ संघ ने निकाला पथ संचलन, जय श्री राम के जयघोष से गूंज उठा बुधवारी फुटबॉल... बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! शासन की छवि खराब करने वाले पी दासरथी और विकास तिवारी पर मेहरबान रहने वाले ... बिलासपुर: ठगी के आरोपी विशाल संतोष सिंह, संतोष सियाराम सिंह और नूतन संतोष सिंह को गिरफ्तार करने में ... बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के संस्कृति,सभ्यता और परंपरा से जुड़े हुए खेलों का संगम है छत्तीसगढ़िया ओलंपिक- ...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772