ब्रेकिंग
बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव... बिलासपुर: जाँच के दौरान कार में मिली 22 किलो 800 ग्राम कच्ची चाँदी, व्यापारी के द्वारा पेश किया गया ... बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों ने मंत्री जयसिंह अग्रवाल को दिया नववर्ष मिलन सम... बिलासपुर: पत्रकार शाहनवाज की सड़क हादसे में मौत, सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ ने शोक व्यक्त कर दी श्रद्... बिलासपुर: रतनपुर थाना क्षेत्र में कार में 3 जिंदा जले, पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही ...

पहली बार गणतंत्र दिवस पर होंगे दस मुख्य अतिथि-मोदी…….

PM Modi said for the first time on the Republic Day, ten chief guests

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 2018 का गणतंत्र दिवस यादगार होगा क्योंकि देश के इतिहास में पहली बार इस गणतंत्र दिवस समारोह में एक नहीं बल्कि सभी दस आसियान देशों के नेता मुख्य अतिथि होंगे। मोदी ने आकाशवाणी से आज प्रसारित ‘मन की बात’ कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस देश के लिए एक ऐतिहासिक पर्व है लेकिन 26 जनवरी 2018 का दिन विशेष रूप से याद रखा जाएगा क्योंकि इस बार इसके समारोह में सभी दस आसियान देशों के नेता मुख्य-अतिथि के रूप में भारत आएंगे। ऐसा भारत के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ है। 

उन्होंने कहा कि 2017 भारत और आसियान के देशों दोनों के लिए .खास रहा है। आसियान ने 2017 में अपने 50 वर्ष पूरे किए और इसी वर्ष आसियान के साथ भारत की साझेदारी के 25 वर्ष भी पूरे हुए हैं। गणतंत्र दिवस पर विश्व के 10 देशों के इन महान नेताओं का एक साथ शरीक होना सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात होगी।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772