ब्रेकिंग
बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव... बिलासपुर: जाँच के दौरान कार में मिली 22 किलो 800 ग्राम कच्ची चाँदी, व्यापारी के द्वारा पेश किया गया ... बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों ने मंत्री जयसिंह अग्रवाल को दिया नववर्ष मिलन सम... बिलासपुर: पत्रकार शाहनवाज की सड़क हादसे में मौत, सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ ने शोक व्यक्त कर दी श्रद्... बिलासपुर: रतनपुर थाना क्षेत्र में कार में 3 जिंदा जले, पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही ...

वर्ष 2017 की सुपरहिट्स बॉलीवुड फिल्में……

बॉलीवुड में साल 2017 में कई बड़ी फिल्मों ने बड़े पर्दे पर दस्तक की। जिनमें कई फिल्में  बड़े कलाकारो, बड़े बजट से सजी धजी होने के बावजुद बॉक्स ऑफिस पर कमाल का धमाल करती नजर आई। वर्ष 2017 में अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा और जॉली एलएलबी जैसी फिल्में प्रदर्शित हुई और दोनों ही फिल्म 100 करोड़ से अधिक का कारोबार करने में सफल रही। 

साल 2017 में बाहुबली द कनक्लूजन के अलावा जुड़वा 2, ब्रदीनाथ की दुल्हनियां, गोलमाल अगेन ,काबिल , रईस ,टयूबलाइट और हाल ही में प्रदर्शित सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है ने भी बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय सफलता हासिल की हैं। इन सबके साथ ही वर्ष 2017 में लीक से हटकर और कम बजट में बनी कई फिल्मों ने भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

इन फिल्मों में हिंदी मीडियम ,बरेली की बर्फी, न्यूटन ,तुम्हारी सुलु ,हॉफ गर्ल फ्रेंड ,शुभ मंगल सावधान ,फुकरे रिटन्र्स और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी कई फिल्में शामिल है। तो एक नजर डाले साल की उन 10 बड़ी फिल्मों पर जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया।

रईस

25 जनवरी को इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार शाहरूख खान की फिल्म रईस प्रदर्शित हुई थी। राहुल ढ़ोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरूख खान के साथ स्क्रीन साझा करते हुए पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान नजर आई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 137 करोड़ की शानदार कमाई की हैं।

काबिल

जनवरी में राकेश रौशन निर्मित और संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म काबिल से दर्शकों का दीदार हुआ। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म काबिल में ऋतिक रौशन और यामी गौतम नेत्रहीन युगल की भूमिका में नजर आए। काबिल बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 127 करोड़ की शानदार कमाई की हैं।

जॉली एलएलबी-2

इस वर्ष की बड़ी फिल्मों में शुमार जॉली एलएलबी 2 ने दस्तक दी। बता दें कि यह फिल्म अरशद वारसी की मुख्य भूमिका वाली जॉली एलएलबी की सीक्वल है। जॉली एलएलबी में अरशद वारसी के स्थान पर इस बार अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आये। अक्षय के अपोजिट फिल्म में हुमा कुरैशी ने काम किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 117 करोड़ की शानदार कमाई की।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया

आलिया भट्ट और वरूण धवन की जोड़ी वाली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को प्रदर्शित हुई हैं। शशांक खेतान के निर्देशन और करण जौहर के बैनर तले बनी इस फिल्म में एक बार फिर से आलिया भट्ट और वरुण धवन का रोमांस देखने को मिला। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 116 करोड़ की शानदार कमाई कर सुपरहिट साबित हुई। 

बाहुबली 2 कनक्लूजन

28 अप्रैल को इस वर्ष की सबसे कामयाब फिल्म बाहुबली 2 कनक्लूजन रिलीज हुई। एस.एस. राजमौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, राणा डुग्गुबती और अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया। यह फिल्म‘बाहुबली: द बिगनिंग’ का सीक्वल है। आपको बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 511 करोड़ की शानदार कमाई की है। 1

ट्यूबलाइट

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टयूबलाइट 26 जून को ईद के अवसर पर प्रदर्शित हुई। फिल्म में सलमान खान के अलावा चीनी अभिनेत्री जू जू, और सोहेल खान मुख्य भूमिका में हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने  121 करोड़ की कमाई कर औसत सफलता हासिल की।

गोलमाल अगेन

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी गोलमाली सिरीज की फिल्म गोलमाल अगेन ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की हैं। फिल्म ने करीब 200 करोड़ रुपए का कारोबार किया हैं।

जुड़वा-2 

साजिद नाडियाडवाला निर्मित और डेविड धवन निर्देशित जुड़वा 2, 29 सितंबर को रिलीज हुई। यह फिल्म सुपरहिट फिल्म जुड़वा की सीक्वल है। डेविड धवन के निर्देशन में बनी जुड़वा 2 में वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीस की मुख्य भूमिका है। सलमान खान फिल्म में कैमियो करते नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 138 करोड़ का शानदार कारोबार किया।

टॉयलेट एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को प्रदर्शित हुयी। स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ की शानदार कमाई करने में सफल रही।

टाइगर जिंदा है

22 दिसंबर को इस वर्ष की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई हैं। यशराज बैनर तले बनी यह फिल्म सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है। टाइगर जिंदा है में सलमान खान और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था जबकि सीक्वल का निर्देशन अली अब्बास ने किया है जो सलमान को लेकर सुल्तान बना चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772