नये साल के स्वागत में जुटे लोग….

बिलासपुर । नववर्ष के स्वागत को पूरे जिले में उत्साह का माहौल है। लोग अपने-अपने ढंग से नववर्ष के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए हैं। कोई घर में ही केक काटकर नए साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रहा है तो कोई रेस्टोरेंट में मौज मस्ती करने की योजना बना रहा है। इसके लिए अभी से रेस्टोरेंट्स में सजावट शुरू हो गई है। नए साल का जोश लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। नववर्ष को लेकर युवाओं और बच्चों में खासा जोश है।

रेस्टोरेंट्स में जश्न के लिए होने लगी बुकिंग
शहर में दर्जनों  बड़े रेस्टोरेंट हैं। इनमें शनिवार से फूलों, गुब्बारों और रंग बिरंगी बिजली की झालरों से सजावट का काम शुरू हो गया। नामचीन  रेस्टोरेंट में तो लोगों ने अभी से 31 दिसंबर की रात और एक जनवरी के लिए सीटें भी बुक करानी शुरू कर दी हैं। ताकि ऐन मौके पर दिक्कत न आए।

केक के आर्डर देने वालों में लगी होड़
31 दिसंबर की आधी रात को केक काटने के क्रेज के चलते केक की दुकानों पर केक का आर्डर देने वाले लोगों में होड़ सी लगी है। न्यू इयर के लिए बाजार में अनेक फ्लेवर के केक उपलब्ध हैं। इनमें चॉकलेट केक, बनीला, बटर स्कॉच, स्ट्राबेरी, ब्लेक फारेस्ट, फ्रूट केक, जेल केक आदि की डिमांड सबसे ज्यादा है। केक निर्माताओं ने नए साल के लिए केक की आकर्षक डिजायनिंग भी की है।

फूलों की होगी अच्छी बिक्री
ग्रीटिंग कार्ड का चलन कम होने के बाद अब नए साल पर एक दूसरे को फूल भेंट कर नववर्ष की बधाइयां देने का चलन बढ़ा है। इसके चलते इस बार फूलों और गुलदस्तों की अच्छी बिक्री हो सकती है। इसको देखते हुए फूल बेचने वाले लोगों ने नई-नई डिजायन के गुलदस्ते तैयार करने शुरू कर दिए हैं। एक फूल विक्रता ने बताया कि पिछले तीन साल से नववर्ष पर फूलों की अच्छी बिक्री हो रही है। खासकर गुलाब और गुलदस्तों की। इसलिए इसकी तैयारी शुरू कर दी है।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार... बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772