ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

हिमाचल चुनाव में हार का जायजा लिया राहुल ने ……..

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश के नवनिर्वाचित विधायकों एवं हारे हुए उम्मीदवारों के साथ बैठक की तथा हाल ही में विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बारे में उनकी राय ली।

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार यहां आए राहुल गांधी ने मंडी और शिमला संसदीय क्षेत्रों तथा कांगड़ा एवं हमीरपुर लोकसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के साथ अलग अलग बैठक की। पार्टी पदाधिकारियों के अनुसार उन्होंने उम्मीदवारों से जानकारी ली और पार्टी नेताओं से 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लेने को कहा। 

राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं से कहा, किसी भी नेता, चाहे वह कितना ही कद्दावर क्यों न हो, की अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने कहा कि समर्पित, ईमानदार और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान मिलेगा। 

उन्होंने प्रदेश पार्टी पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, प्रखंड अध्यक्षों और पार्टी से जुड़े विभिन्न संगठनों के प्रमुखों को भी संबोधित किया।-

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772