नसबंदी मामला, यूथ कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन ………

बिलासपुर /कोटा शिविर में हुई लापरवाही को लेकर प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव जावेद मेमन के नेतृत्व में तथा प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अटल श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरूद्दीन, वरिष्ठ नेता बसंत शर्मा, पार्षद शैलेन्द्र जायसवाल, रमाशंकर बघेल, शहर प्रवक्ता ऋषि पाण्डेय की उपस्थिति में युवा कांग्रेस ने  राज्यपाल के नाम जिलाध्यक्ष की अनुपस्थिति में सिटी मजिस्ट्रेट पैकरा को ज्ञापन को सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से युवा कांग्रेस ने घटना की निन्दा करते हुए लापरवाही करने वाले स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की वहीं पीड़ित मरीजों के परिवार को उचित चिकित्सकीय ईलाज सहित 5-5 लाख रूपये मुआवजा देने की मांग की। ज्ञापन में युवा कांग्रेस ने यह भी मांग की है कि इस घटना के बाद जहां कहीं नसबंदी शिविर हो वह उच्च अधिकारियों की देखरेख में किया जाये ताकि मामले की पुनरावृत्ति न हो सके।

ज्ञापन के पूर्व युवक कांग्रेस ने स्वास्थ्य मंत्री एवं स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर से नैतिकता के नाम पर इस्तीफे की मांग की गई। ज्ञापन सौपने वालों में प्रमुख रूप से जावेद मेमन के साथ संजय , युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष आशीष गोयल, राजीव कांग्रेस के शहर अध्यक्ष आबिद अली, जिला महासचिव विनय वैद्ये, नितीश वर्मा, अयाज खान, अन्नय भीमटे, विक्की खान, प्रवीण रजक, दिनेश यादव, संदीप दुआ, जियाउल रहमान, मोहम्मद नाजीम, अजहर खान, शिव यादव, घनश्याम साहू एवं युवा कांग्रेसी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार को सौंपा गया लाइन अटैच आरक्षकों की जांच का जिम्मा बिलासपुर: छत्तीसगढ़ से दो हजार किसान जाएंगे दिल्ली बिलासपुर: कमीशन वसूल करवाने वाला शख्स विक्रम कौन...? बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार... बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772