मुंबई के कमला मिल्‍स कम्पाउंड में भीषण आग……

मुंबई। मुंबई के कमला मिल्स कम्पाउंड के मोजोज रेस्टोरेंट में देर रात आग लगने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गये। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार दमकल विभाग को करीब रात साढ़े 12 बजे कमला मिल्स कम्पाउंड की मोजोज बार एंड रेस्टोरेंट में आग लगने की सूचना मिली थी।

आग 30 मिनट के भीतर पूरे रेस्टोरेंट में फैल गई। दमकल कर्मियों ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। आग में झुलसे लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। दमकल अधिकारी के अनुसार मारे गये लोगों मेें अधिकतर महिलाएं शामिल हैं जो रेस्तरां की छत पर पार्टी में शामिल होने के लिए गई थीं। आग लगने कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

कमला मिल्स कम्पाउंड में परिष्कृत औद्योगिक परिसर, रेस्तरां, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के अलावा कई मीडिया संस्थानों के कार्यालय स्थित हैं।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम बिलासपुर: खमतराई की खसरा नंबर 561/21 एवँ 561/22 में से सैय्यद अब्बास अली, मो.अखलाख खान, शबीर अहमद, त... बिलासपुर: पति की अनुपस्थिति में दीनदयाल कॉलोनी निवासी लक्की खान ने पत्नी के साथ कर दी अश्लील हरकत, ज...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772