कथित सेक्स सीडी मामले में विनोद वर्मा को कोर्ट ने दी बेल…….

रायपुर/ मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सीडी से जुड़े मामले में रायपुर की जेल में बंद वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को कोर्ट से आज जमानत मिल गई है.

रायपुर की सीबीआई अदालत ने विनोद वर्मा को दो महीने बाद जमानत दी है. कोर्ट ने गिरफ्तारी के 60 दिन के भीतर भी पुलिस के चालान पेश करने में असफल रहने के कारण दी है.

इस मामले में सीबीआई ने मंत्री राजेश मूणत की रिपोर्ट के आधार पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और विनोद वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था. दोनों पर अश्लील सीडी बांटने के अलावा फिरौती मांगने का आरोप है.

राजेश मूणत ने 27 अक्टूबर  को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद राज्य सरकार ने ये मामला जांच के लिए सीबीआई को दिया था.

इस मामले में पुलिस ने विनोद वर्मा को 27 अक्टूबर को  यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने बताया था कि विनोद वर्मा के पास से 500 अश्लील सीडी, पेन ड्राइव, लैपटॉप, डायरी और अन्य सामान बरामद किया गया.

ब्रेकिंग
बिलासपुर: छत्तीसगढ़ से दो हजार किसान जाएंगे दिल्ली बिलासपुर: कमीशन वसूल करवाने वाला शख्स विक्रम कौन...? बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार... बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772