भाजपा विधि-विधायी प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न …

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी विधी-विधायी प्रकोष्ठ की बैठक 25 दिसम्बर को मस्तूरी में एवं 27 दिसम्बर को कोटा में सम्पन्न हुई, जिसमें क्षेत्र के अधिवक्तागण शामिल हुये। प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राकेश मिश्रा ने बताया कि संगठन विस्तार एवं अधिक से अधिक अधिवक्ताओं को जोड़ने पर विशेष तौर से जोर दिया गया व बूथ स्तर पर अधिवक्ताओं को जोड़ने हेतु बैठक में कहा गया और पार्टी के कार्यक्रमों की सक्रिय रहने की बात कही गई।
बैठक में प्रमुख रूप से महाराज सिंह नायक, नरेन्द्र गोस्वामी, अमोल दास मानिकपुरी, राकेश गुप्ता, जयशंकर, अमित सोनी, संजय मिश्रा, दिलीप तिवारी, प्रमोद मिश्रा, जगदीश प्रसाद नायक, राजकुमार रजक, बिहारीलाल पटेल, सत्येन्द्र साहू, रामाधार बुनकर, पतिराम सूर्यवंशी, शैलेन्द्र सिंह राठौर, संतोष वस्त्रकार, राजेश सिंह चैहान, गोपाल अकेला सहित अधिवक्तागण उपस्थित थे।
ब्रेकिंग
बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम बिलासपुर: खमतराई की खसरा नंबर 561/21 एवँ 561/22 में से सैय्यद अब्बास अली, मो.अखलाख खान, शबीर अहमद, त... बिलासपुर: पति की अनुपस्थिति में दीनदयाल कॉलोनी निवासी लक्की खान ने पत्नी के साथ कर दी अश्लील हरकत, ज...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772