10 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन है ये एक्ट्रेस……

 

नई दिल्ली: स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ये हैं मोहब्बते के बारे में तो आप लोगो ने सुना ही होगा. आज के समय में इस सीरियल ने घर घर में अपनी जगह बना ली है. इस शो के मुख्य किरदार में टीवी जगत के जाने माने अभिनेता करन पटेल और चर्चित टीवी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी नज़र आती हैं. इस शो में करन पटेल और दिव्यंका की बेटी का रोल छोटी और क्यूट अभिनेत्री रूहानिका धवन निभा रही है. रूहानिका धवन की उम्र मात्र 10 साल है और इतनी छोटी सी उम्र में रूहानिका के इन्स्ताग्राम अकाउंट पर 10 लाख लोग फालो करते है. रूहानिका अपने असल जिन्दगी में काफी चुलबुली है.

रूहानिका पिछले कई सालों से टीवी पर अभिनय कर रही है रुँहनिका ने टीवी पर अपना सफ़र बतौर बाल कलाकार शुरू किया था. टीवी शो ये है मोहब्बते में रूहानिका रूही का किरदार निभा रही थी. रूही के अवतार में अपने अभिनय से रूहानिका ने आम जनता के दिल में जगह बना ली थी.

लेकिन आज हम आपको रूहानिका के अभिनय के अलावा उनके निजी जिन्दगी के बारे में बताने जा रहे है. क्या आप जानते है की रूहानिका इतनी छोटी सी उम्र में करोड़ पति हैं. खबरों की माने तो रूहानिका इतनी छोटी उम्र में 6.5 करोड़ रूपये की मालिकन है. रूहानिका की लाइफ स्टाइल काफी लक्ज़री है.

रूहानिका अपने टीवी शो के सेट पर ऑडी कार से आती हैं, ये ऑडी की a4 मॉडल है और इसकी कीमत 50 लाख रूपये हैं. ख़बरों की माने तो ये कार रूहानिका की है. और इसे उन्होंने अपने पैसे से ख़रीदा है इसके अलावा रूहानिका ने अपने कमाए पैसे से एक 3 BHK फ्लैट भी ख़रीदा है,  रूहानिका परिवार सहित इसी फ्लैट में रहती हैं.

रूहानिका के परिवार वाले उन्हें प्यार से रु कहकर पुकारते है रूहानिका की माँ का नाम डॉली धवन है . रूहानिका को सेट पे सभी सदस्य प्यार करते हैं. रूहानिका शूट पर अपने आई पैड और खिलौने से खेलती है. रूहानिका बड़ी होकर सिंगर एक्टर या फैशन डिज़ाइनर बनना चाहती हैं.

रूही को शूट पर प्रति एपिसोड 25000 रूपये मिलता है. इस समय रूहानिका ये हैं मोहब्बते में पिहू का किरदार निभा रही है जबकि ईससे पहले वो इस शो में रूही का किरदार निभा रही थी जो इस समय अदिति भाटिया निभा रही हैं. टीवी शो ये हैं मोहब्बते इस समय आने वाले सेरिअल्स में सबसे ज्यादा trp पाने वाला सीरियल है.-source-n.B.

ब्रेकिंग
बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम बिलासपुर: खमतराई की खसरा नंबर 561/21 एवँ 561/22 में से सैय्यद अब्बास अली, मो.अखलाख खान, शबीर अहमद, त... बिलासपुर: पति की अनुपस्थिति में दीनदयाल कॉलोनी निवासी लक्की खान ने पत्नी के साथ कर दी अश्लील हरकत, ज... बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! इन मामलों की जाँच अपने निगरानी में करवाइए, तभी इसमें संलिप्त जमीन दलालों क... बिलासपुर: बड़ी संख्या के साथ संघ ने निकाला पथ संचलन, जय श्री राम के जयघोष से गूंज उठा बुधवारी फुटबॉल... बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! शासन की छवि खराब करने वाले पी दासरथी और विकास तिवारी पर मेहरबान रहने वाले ... बिलासपुर: ठगी के आरोपी विशाल संतोष सिंह, संतोष सियाराम सिंह और नूतन संतोष सिंह को गिरफ्तार करने में ... बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के संस्कृति,सभ्यता और परंपरा से जुड़े हुए खेलों का संगम है छत्तीसगढ़िया ओलंपिक- ...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772