ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

बिलासपुर: जाँच के दौरान कार में मिली 22 किलो 800 ग्राम कच्ची चाँदी, व्यापारी के द्वारा पेश किया गया बिल संदेह के दायरे में, क्या SSP पारूल माथुर इसकी जाँच करवाएंगी?

 सिटी कोतवाली पुलिस की नाक के नीचे लक्ष्मी स्पोर्ट्स के पास एक गलाई वाला अवैध ढंग से कर रहा है कार्य: सूत्र

 

 

बिलासपुर: एक मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात को वाहन चेकिंग के दौरान तोरवा पुलिस ने मस्तूरी की तरफ बिलासपुर की ओर आ रही एक कार(CG-10/Y-7238) को रोककर जांच की तो उसमें से 20 किलो 800 ग्राम चांदी मिली. पुलिस ने कार सवार चांपा निवासी व्यापारी ब्रह्मदेव कदम को उस चाँदी के साथ अपनी कस्टडी में रखा. उसके बाद बिलासपुर के एक व्यापारी द्वारा कच्ची चांदी का बिल पेश किया गया, जिसके आधार पर ब्रह्मदेव को चांदी के साथ छोड़ दिया गया.

जब हमने सराफा व्यापारियों से बात की तो उन्होंने नाम न छापने की शर्त में बताया कि कच्ची चांदी का बिल नहीं होता है, बल्कि उसका व्हाउचर होता है. उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि बिल खरीदी-बिक्री के लिए उपयोग में लाए जाते हैं.

अब ये बात समझ मे नहीं आ रही है कि तोरवा पुलिस के समक्ष कौन सा बिल व्यापारी के द्वारा पेश किया गया, जिसको सही मानते हुए पुलिस ने ब्रम्हदेव को छोड़ दिया, जो जानकार सराफा व्यापारियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

अब देखते हैं कि एस.एस.पी. पारुल माथुर इस खबर को कितने गंभीरता से लेती हैं और व्यापारी द्वारा प्रस्तुत बिल की जाँच करवाती हैं.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772