ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

बिलासपुर: रतनपुर थाना क्षेत्र में कार में 3 जिंदा जले, पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही फंसे रहे तीनों

बिलासपुर: रतनपुर थाना क्षेत्र में बीती रात करीब 1 से 1:30 के बीच दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन कार सवार जिंदा जल गए। जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, राहगिरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई। आइए जानते हैं पूरा मामला…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,  22 जनवरी के रात्रि करीब 1 से 1:30 के बीच एक वैन्यू कार अनियंत्रित होकर ग्राम पोड़ी व खैरा के मध्य पेड़ से टकरा गई और कार में भीषण आग लग गई थी, जिसकी सूचना देर रात्रि डायल 112 में राहगीरों द्वारा दी गई। जिस पर रतनपुर पुलिस टीम व एफएसएल और तहसीलदार की मौजूदगी में घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है।जिसमें निम्न बातें सामने आई है.
मिली जानकारी के अनुसार, वैन्यू कार नम्बर सीजी10 bd 7861 जो शहनवाज खान उर्फ समीर पिता ईशरार खान मूल  निवासी राजपुर पेंड्रा हालमुकाम रिंग रोड 2 पल्लव भवन के सामने की है एवं शहनवाज खान के मित्रों द्वारा ड्राइविंग सीट में मिले कंकाल उसकी चेन,अंगूठी, कड़ा से कंकाल की पहचान शहनवाज खान के रूप में की गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ड्राइविंग सीट के बगल में मिले कंकाल में एक चेन मिली है जिसकी शिनाख्त याशिका मनहर पिता भवानी राम उम्र 22 वर्ष निवासी बालको नगर भद्रा पारा जिला कोरबा के रूप में उसके पिता के द्वारा की गई है।
मिली जानकारी के अनुसार, ड्राइविंग सीट के पीछे मिले कंकाल में एक कड़ा,चेन घड़ी मिली है जिसकी शिनाख्त
अभिषेक कुर्रे पिता स्वर्गीय सत्यप्रकाश कुर्रे उम्र 25 निवासी वसुंधरा नगर थाना सिविल लाइन जिला बिलासपुर के रूप में उसके जीजा नीलेश कुमार के द्वारा की गई है।
रतनपुर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर शव पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772