ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

बिलासपुर: CM सिक्योरिटी ने पत्रकारों को सर्किट हाउस के मेन गेट में रोका, कहा- मीडिया से मुख्यमंत्री नहीं करेंगे बात

बिलासपुर /मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात कार्यक्रम 18 जनवरी को बिलासपुर जिले के तखतपुर विधानसभा में था, इसलिए वो 17 जनवरी की रात सर्किट हाउस में रुके। दूसरे दिन 18 जनवरी की सवेरे 11 बजे मुख्यमंत्री जैन इंटरनेशनल स्कूल सकरी हेलीपेड से रवाना होने वाले थे, इसलिए पत्रकार सवेरे 9:30 बजे ही सर्किट हाउस पहुँच गए, पर सिक्योरिटी वाले उन्हें अंदर यह कहके घुसने नहीं दिया कि CM आप लोगों से नहीं बात करना चाहते हैं. बावजूद इसके पत्रकार इस उम्मीद के साथ मेन गेट पर खड़े रहे शायद मुख्यमंत्री से बात हो जाए.

दर्जन भर पत्रकार लगभग 2 घँटे तक सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री से बात करने के लिए खड़े रहे और अंदर जा रहे कांग्रेस नेताओं के माध्यम से भूपेश बघेल तक ये मैसेज भेजवाते रहे कि पत्रकार आपसे मिलना चाहते हैं, लेकिन इस बात का कोई असर नहीं दिखा और बघेल पत्रकारों से बात किए बिना ही कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हो गए.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772