ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

बिलासपुर: जिले में कड़ाके की ठंड, सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ ने जरूरतमंदों को गर्म कपड़े बाँट कर मनाया नया वर्ष  

सर्दी के सितम से गरीबों को बचाने समर्पित पत्रकार संघ  ने बाँटे गर्म कपड़े

सामाजिक पहल: जरूरतमंदों के बीच सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ ने कपड़े बाँट कर मनाया नया वर्ष  

बिलासपुर/सर्दी की रातें गरीबों के लिए बहुत भारी पड़ती हैं। उन्हें तलाश रहती है किसी ऐसे मसीहा की जो आकर उनको ठंड से बचा सके ताकि उन्हें ठिठुरते हुए रात न गुजारनी पड़े। बहुत से गरीब इन सर्दी की रातों में कांपते रहते हैं।हालांकि ऐसे कई लोग हैं जो गरीबों की पीड़ा को समझते हुए नेक कार्य के लिए आगे आते हैं और गर्म कपड़े, कम्बल आदि का वितरण कर लोगों को मानव सेवा के लिए प्रेरित करते हैं। सर्दी में कड़ाके की ठंड में गरीब बच्चों व बुजुर्गों को गर्म कपड़ों के अभाव में न जीना पड़े। इसके लिए सदभाव पत्रकार संघ के सदस्यों ने कमर कस ली है और  ग्रामीण इलाकों में गर्म कपड़े बांट कर जरूरतमंदों को ठंड से बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

सदभाव पत्रकार संघ के सदस्यों ने जरुरतमंदों  को वितरित किए कपड़े 

इसी क्रम में कोटा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुंवारी मुड़ा के आश्रित ग्राम लालपुर सौरापारा मोहल्ला में सौरा जनजाति के बीच पहुंचे सदभाव पत्रकार संघ  के सदस्यों ने वहां मौजूद जरूरतमंद लोगों के बीच कपड़े वितरण किया।ठंड से कंपकंपा रहे सौरा जनजाति के लोगों को अचानक गर्म कपड़े  मिले  तो वे खुश हो गए और संघ के सदस्यों को ढेर सारा आशीर्वाद दिया

सदभाव पत्रकार संघ ने लोगों से की अपील

संघ के सदस्यों ने लोगों से अपील की कि जो लोग जिन गर्म वस्त्रों को वह अपने प्रयोग में नहीं ला रहे हैं, ऐसी वस्तुओं को अपने आस-पास की झुग्गी- झोंपड़ियों में देकर गरीब लोगों का सहयोग करें ताकि वे भी ठंड से अपनी बचाव कर सकें।गरीब की सहायता करना सबसे बड़ा पुण्य का काम है।

सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ के पदाधिकारी आर.डी. गुप्ता एवं देवदत्त तिवारी ने कहा कि गरीबों के लिए सर्दी का मौसम काफी कष्टप्रद रहता है।इस स्थिति में लोगों की मदद करने से आत्मिक शांति प्राप्त होती है।

इस अवसर पर सद्भाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष आरडी गुप्ता प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष देवदत्त तिवारी,प्रशांत गुप्ता,संदीप गुप्ता, और संभागीय अध्यक्ष विनय मिश्रा, कार्यकारी संभागीय अध्यक्ष मनीष शर्मा, संभागीय उपाध्यक्ष सत्येंद्र, वर्मा, प्रकाश अग्रवाल, राजेंद्र यादव, जिला अध्यक्ष बिलासपुर पंकज खंडेलवाल, जिला सचिव ललित गोपाल, जिला संगठन सचिव सृष्टि सिंह, भारती यादव, जिला सह सचिव अनीश गंधर्व,जिला सचिव आमिर खान,गुड्डा सदाफले,सुरेश,रितेश केशरी,संभागीय उपाध्यक्ष डब्बू ठाकुर,संभागीय उपाध्यक्ष संजीव शुक्ल, कोटा ब्लॉक सचिव बिकास तिवारी, ब्लॉक के वरिष्ठ पदाधिकारी रमेश भट्ट,साकेत शुक्ल,रोहित साहू, रामगोपाल भार्गव,लक्ष्मी कांत मस्तूरी सहित बड़ी संख्या में पत्रकारगण उपस्थित रहे।


पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772