ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

बिलासपुर: प्रियंका शुक्ला ने कलेक्टर और आयुक्त को दी चेतावनी, कहा…

 

बिलासपुर: आम आदमी पार्टी के द्वारा वार्ड 49 के बहतराई की बस्ती की समस्याओं को लेकर आज नगर निगम का घेराव कर प्रदर्शन किया गया।

पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला ने बताया कि लगभग 20- 30 वर्षों से बस्ती में लोग निवास कर रहे हैं, लेकिन आज तक साफ नाली, सड़क, बिजली व पट्टा नहीं मिल सका है, ऐसे में नगर निगम व कलेक्टर कार्यालय से मिलाकर हमसे एक माह का समय मांगा गया है,हम सरकार को यह समय देने को तैयार है, बशर्ते समय से कार्य हो जाये, अन्यथा हम यहीं बैठकर खाना खाएंगे और सोएंगे भी।

बेलतरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अरविंद पांडेय ने बताया कि सरकार बारंबार यह कह रही है कि वो पट्टा बाट रही है लेकिन वार्ड 49 के लोगों को आज तक पट्टा नहीं मिल सका है, हम सरकार में यही कहने आये हैं कि पट्टा वितरण किया जाए और सभी मांगों को माना जाए।

गोपाल यादव के नेतृत्व में पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका समेत पार्टी के कार्यकर्तागण की उपस्थिति में लगभग 27 लोगों ने आज आम आदमी पार्टी में सदस्यता भी ली।

सदस्य बनकर शामिल होने वालों में बिलासपुर के वकील राकेश सिन्हा एडवोकेट व संतोष मिश्रा भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रदर्शन में संतोष मेश्राम, विवेक यादव, सोनू जायसवाल, गौतम मनिकपुरी, लता, राकेश यादव, रामकुमार साहू,चन्द्र कुमार साहू,राकेश सिन्हा अधिवक्ता,मीना, संतोष निर्मलकर, मंजू साहू,रूपा निर्मलकर, हेमलता विश्वकर्मा, राम प्यारी,सुरेश देवांगन, चंद्रिका साहू,प्रियंका यादव, सीता बाई,आशीष बारगाह, गुलाम गौश सहित लगभग 150 लोग शामिल थे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772