ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

रायपुर: तत्कालीन शिक्षा मंत्री केदार कश्यप तथा उनकी पत्नी एवं साली को क्यों गिरफ्तार करवाना चाहते हैं कुणाल शुक्ला? देखिए VIDEO

रायपुर: अपनी पत्नी शांति कश्यप की जगह अपनी साली किरण मौर्य को परीक्षा दिलवाने वाले तत्कालीन शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की गिरफ्तारी के लिए कुणाल शुक्ला ने प्रदेश के डीजीपी एवं जगदलपुर के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है।

कुणाल शुक्ला ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से मीडिया को बताया कि प्रदेश के तत्कालीन शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने अगस्त 2015 को अपने पद एवं प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए पंडित सुंदर लाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय हेतु बस्तर के लोहंडीगुड़ा स्थित हाईस्कूल में बनाये गए परीक्षा केंद्र में अपनी पत्नी शांति कश्यप के स्थान पर अपनी साली किरण मौर्य को एमए की परीक्षा दिलवाई थी जिसे तत्कालीन तहसीलदार ने मौके पर ही पकड़ा था परंतु केदार कश्यप ने अपने पद एवं प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए मामले को रफादफा करवा दिया था जबकि यह बहुत गंभीर किस्म का अपराध था।

कुणाल शुक्ला ने अपने अधिकृत बयान में कहा है कि वह इस मामले में जल्द ही नए तथ्यों एवं दस्तावेज के साथ जगदलपुर में पत्रकार वार्ता करने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772