ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

42वीं राष्ट्रीय जूनियर चैंपियनशिप 3 से 12 नवम्बर तक गोवा में- कैलाश मुरारका

रायपुर: जूनियर राज्य स्तरीय एक दिवसीय प्रतियोगिता 15 अक्टूबर को प्रातः 9 बजे कोंडागांव में आयोजित हुई. इसका आयोजन आर्चरी एसोसिएशन की ओर से किया गया. उक्त जानकारी आर्चरी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने दी.

कैलाश मुरारका ने बताया कि गोवा में 42वीं राष्ट्रीय जूनियर चैंपियनशिप 3 से 12 नवम्बर तक आयोजित है. इसके लिए एंट्री की अंतिम तिथि 22 अक्टूबर है. 

कैलाश ने बताया कि वर्तमान में गुजरात में नेशनल गेम  चल रहा है. मैच में  छत्तीसगढ़ के बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया जिसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले  कुछ बच्चे एलिमिशन और कुछ बच्चे सेमीफाइनल तक पहुंच गए हैं.

मुरारका ने सभी तीरंदाजों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के बच्चे मैच जीते ताकि मेडल आएगा और इससे उनके  नाम के साथ प्रदेश और माता-पिता का नाम भी होगा. उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ से भी प्रतिभावान खिलाड़ियों के लिए अनेक योजनाएं हैं जिसमें मेडलिस्ट बच्चों  को नौकरी के साथ पुरस्कार भी दिया जाता है.

 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772