बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत वर्मा को पुलिस ने शराब के साथ किया गिरफ्तार

हिर्री थाना क्षेत्र के इन ढाबों में अवैध रूप से बिक रही थी शराब, थाना प्रभारी आए संदेह के दायरे में

बिलासपुर: शासन या फिर पुलिस के उच्चाधिकारियों द्वारा थाने का प्रभार उसी को दिया जाता है, जिसके पास उस थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाने के साथ क्राइम को कम करने की ठोस प्लानिंग हो और 24 घँटे ड्यूटी कर सके. वैसे भी पोस्टिंग करने वाले, थाना प्रभारी की एक्टिविटी को देखकर ही उसके हिसाब से ही उसे थाने की जिम्मेदारी दी जाती है.

आज हम बात करने वाले हैं हिर्री के थाना प्रभारी की. इस प्रभारी के क्षेत्र में स्थित बाबा ढाबा, अपना पंजाबी ढाबा और भवानी ढाबा में अवैध रूप से शराब की बिक्री हो रही थी और वे इससे अनभिज्ञ थे, ये बात गले से उतरती नहीं है; क्योंकि जब एसीसीयू टीम को इसकी जानकारी हो सकती है तो थाना प्रभारी को क्यों नहीं.

जानिए क्या है मामला

ACCU टीम से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के आऊटर क्षेत्र में संचालित ढानों में अवैध रूप से शराब बिक्री की सूचना पर एसीसीयू टीम द्वारा बाबा ढाबा, अपना पंजाबी ढाबा और भवानी ढाबा में रेड कार्यवाही की गई. ढाबा संचालकों द्वारा अवैध रूप से देशी, विदेशी शराब विक्रय करते पाये जाने पर सृष्टी समृद्धि कालोनी सकरी निवासी राजेन्द्र पिता करम चंद ग्वालानी (49 ) बिल्हा निवासी विजय पिता बूटी लाल घृतलहरे( 38 ) जूनी लाइन निवासी श्रीकांत वर्मा पिता कृष्ण कुमार वर्मा (40 ) के कब्जे से कुल 27.230 लीटर देशी-विदेशी शराब, बीयर कीमती 20,000 रुपये को जब्त कर अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना हिर्री के सुपुर्द किया किया गया.

 

एसपी पारुल माथुर को ऐसे थाना प्रभारियों पर निगरानी रखनी चाहिए और बेहतर परिणाम नहीं देने TI को लूप लाइन में भेज देना चाहिए और थाने की जिम्मेदारी उसे दी जानी चाहिए जो अपनी ड्यूटी को लेकर गंभीर हो, तभी अच्छा परिणाम आने की उम्मीद रहेगी और कानून व्यवस्था भी चुस्त दुरुस्त रहेगी.

ब्रेकिंग
बिलासपुर: कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार को सौंपा गया लाइन अटैच आरक्षकों की जांच का जिम्मा बिलासपुर: छत्तीसगढ़ से दो हजार किसान जाएंगे दिल्ली बिलासपुर: कमीशन वसूल करवाने वाला शख्स विक्रम कौन...? बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार... बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772