बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पूर्व नेता का भाई शहर और आसपास में डलवा रहा था डाका

बिलासपुर: पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल द्वारा अपने जन्मदिन न मानकर धरना प्रदर्शन करने पर कांग्रेस ने कहा अमर अग्रवाल भाजपा में उपेक्षा और विधानसभा टिकट की अपेक्षा के बीच राजनीतिक जमीन तलाश रहे है, प्रदेश महामंत्री अर्जुन तिवारी,शहर अध्यक्ष विजय पांडेय,महापौर रामशरण यादव ,विधायक शैलेष पांडेय ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि पूर्वमंत्री को तब जन्मदिन नहीं मनाना था, जब नसबन्दी में दो दर्जन महिलओं की मौत हुई ,अबोध बच्चे अनाथ हो गए, आंख फोड़वा कांड हुआ, किडनी फेलियर की घटना हुई.

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जब इस तरह की घटनाएं हुईं थी उस समय अमर अग्रवाल स्वास्थ्य मंत्री थे, तब न तो मंत्री पद से इस्तीफा दिए और न ही संवेदना प्रगट की.

नेताओं ने कहा कि अमर अग्रवाल बिलासपुर की भोलीभाली जनता को शहर विकास के नाम पर 20 वर्षो तक बरगलाते रहे, अरपा नदी को विकास के नाम पर टेम्स नदी बनाने का ख्वाब दिखाते रहे और इस स्थिति में अरपा को ले आये कि स्वयं अरपा पानी के लिए तरसती रही. इन नेताओं ने अपनी सरकार का बखान करते हुए कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार ने अरपा नदी में चारोमास पानी रहे, इसलिए भागीरथी प्रयास किया. आज अरपा नदी में दो बैराज औऱ नदी के दोनों पाटो पर फोरलेन सड़के निर्माणधीन है ,जो 2023 के मध्य तक बनकर तैयार हो जाएगी.

कांग्रेस ने कहा कि अमर अग्रवाल ने बिलासपुर में सीवर लाइन जैसे असफल प्रोजेक्ट लगाकर शहर को खोदापुर बनाकर उसको अंतहीन दर्द दे चुके हैं,जिसमें जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा लगा हुआ है. इस भ्रष्टाचार के लिए कौन जवाबदार है?

कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि छत्तीसगढ़ में शराब बेचने का सरकारीकरण करने वाली भाजपा है और उनके नेता अपनी योजना की आलोचना किस मुहं से कर रहे हैं?

कांग्रेस ने कहा कि पूर्व मंत्री को शायद अपना कार्यकाल की घटना विस्मृत हो रही है, जब कांग्रेस भवन में पुलिस भेजकर लाठी चार्ज कराया गया, जब भाजपा के पूर्व नेता के भाई शहर और आसपास में 31 डाका डलवा रहे थे और पुलिस कुछ करने की स्थिति में नही थी.

नेताओं ने कहा कि पूर्व मंत्री भुल गये जब भाजपा के युवा नेता एक महिला पुलिस के साथ थाने में कैसा व्यवहार किया और पुलिस अपने साथी को न्याय नहीं दिला पा रही थी , किसके इशारे पर अपराधियो को संरक्षण मिल रहा था ?

कांग्रेस ने कहा नशा का कारोबार तो भाजपा के कार्यकाल में तेजी से फला फुला, मैग्नेटो मॉल में एक घटना हुई एक युवा की हत्या नशे की हालत उसके ही दोस्तो ने की थी. लाचार और बेबस पिता न्याय के लिये भटकता रहा, शहर में एक प्रतिष्ठित पत्रकार पाठक की हत्या हुई, बिल्हा में एक साउंड सर्विस वाले कि हत्या हुई,इनके हत्यारे कैसे पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहे और अपराधियो को किसने बचाया?

कांग्रेसियों ने कहा कि पहले पूर्व मंत्री को इन प्रश्नों का जवाब देने की जरूरत है.

कांग्रेस ने कहा, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने बिलासपुर शहर को विकास के नाम पर, सीवरेज के नाम पर, टेम्स नदी के नाम पर शहर को बद से बदतर बना दिया था.

ब्रेकिंग
बिलासपुर: कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार को सौंपा गया लाइन अटैच आरक्षकों की जांच का जिम्मा बिलासपुर: छत्तीसगढ़ से दो हजार किसान जाएंगे दिल्ली बिलासपुर: कमीशन वसूल करवाने वाला शख्स विक्रम कौन...? बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार... बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772