ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राजस्व विभाग में होने वाले कार्यों की रेट लिस्ट. अमर ने कांग्रेसियों को लुटेरा कहा.

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी ने नगर विकास और कानून व्यवस्था की मांग को लेकर नेहरू चौक में धरना प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए भाजपा वरिष्ठ नेता अमर अग्रवाल ने कहा कि विगत चार वर्षो के कांग्रेस राज के कुशासन में शहर का विकास ठप हो गया है। सड़कों की भारी दुर्दशा है, पुराने विकास कार्य भी अधूरे पड़े हैं. कानून व्यवस्था पूरी तरह लड़खड़ा गई है। चारों तरफ अराजकता का माहौल है, नगर के लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. चाकूबाजी, मारपीट, लूट, हत्या की घटनाओं ने शहर को झकझोर कर रख दिया है. सूदखोरों की वजह से एक इंजीनियर युवक को आत्महत्या करनी पड़ी, वहीं, तालापारा में एक युवक की हत्या हुई थी जिसके आरोपियों को पकड़ने में पुलिस के हाथ कांपते है. पुलिस को कहीं न कहीं से समर्थन मिल रहा है, इस वजह से हत्या के आरोपी नहीं पकड़े जा सके हैं. सफेद पोश लोग नेता बन कर घुम रहे हैं, इनसे पुलिस क्यों डरती है. इन्हें अपने तबादले का भय रहता है इसकी चिंता वे न करे। उन्होंने कहा कि खबरे मिलती है कि गुंडो की लिस्ट बन रही है, लेकिन गुंडे तो शहर में खुले आम घुम रहे हैं. शहर और प्रशासन के सभी लोगों को मालूम है फिर भी पुलिस कार्रवाई नहीं करती. शहर में शराब, ड्रग माफिया, कोकीन आदि नशीले पदार्थ, जुआ सट्टा का अवैध कारोबार खुले आम चल रहा है. उन्होंने प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार बेरोजगारी विकास कार्य ठप होने बिगड़ती कानून व्यवस्था, नशे का बढ़ता कारोबार, गुंडागर्दी, माफियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यह सरकार बस एक वर्ष की और मेहमान है. आम जनता इस सरकार से त्रस्त हो चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में इसे उखाड़ फेंकेगी. उन्होंने उन कांग्रेसी नेताओं को बाज आने की चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधियों को संरक्षन देने वाले ऐसे नेताओं की फाइल जनवरी 2024 को खुलेगी और किसी को बख्शा नहीं जायेगा।
उन्होंने कहा कि जब तक शहर का वैभव नहीं लौटता, तब तक इन कांग्रेस नेताओं और उनके घरों का घेराव करें। चार वर्षो के दौरान इन्होंने शहर के विकास कार्यो के नींव में एक भी ईट नहीं रखी .उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना, अमृत मिशन, सीवरेज कौशल विकास योजना, शुद्ध जल आपूर्ति, स्ट्रीट लाइट, सड़क निर्माण, नाली निर्माण, उद्यानों का उन्नयन, तालाबों का सौंदर्यीकरण जैसे सभी कार्य पैसो के अभाव में रूके हुए है. सरकारी संरक्षण में नजूल जमीनों को भूमाफियाओं को बेचा जा रहा है. जिससे नजूल भूमि पर बने मकान व दुकानदार लोग भयभीत हैं. भूखंडो की रजिस्ट्री, नामांतरण बटांकन रिकार्ड दुरूस्ती जैसे कार्य बना मोटी रकम लिए बिना नहीं किए जा रहे हैं.
धरना प्रदर्शन के पश्चात एक रैली के शक्ल में उनका यह काफिला कलेक्टोरेट गया. जहाँ कलेक्टर सौरभ कुमार से मिलकर उन्हें इस आशय का एक ज्ञापन सौंप कर इस दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने की अपील की।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772