ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

बिलासपुर पुलिस पिछले कुछ दिनों से जागी है और रात में सड़क पर उतरकर चेकिंग अभियान चला रही है. इस दौरान हो रही कार्यवाही ने साबित कर दिया है कि बदमाश किस्म के लोग रात में बेख़ौफ़ घूमते हैं. इससे बिलासपुर पुलिस की नाईट पेट्रोलिंग का संदेह के दायरे में आना लाजमी है.

रात में सड़क पर अपनी टीम के साथ उतर रहीं SSP पारूल माथुर को समझ में आ रहा होगा कि रात्रि में गश्त करने वाले पुलिस वाले क्या करते होंगे.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चेकिंग के दौरान दोपहिया व चारपहिया वाहनों को चेक किया गया और तीन सवारी, शराब पीकर वाहन चलाने वाले 15 लोगों के खिलाफ एम.वी. ऐक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

पुलिस ने बताया कि अभियान के दौरान मेगनेटो के सामने एक इनोवा कार CG10AX6100 की चेकिंग की गयी, जिसमें 20 लाख कैश होना पाया गया. पूछताछ के दौरान गाड़ी किंशुक अग्रवाल पिता ओमप्रकाश अग्रवाल उम्र 33 वर्ष निवासी क्रांति नगर तारबहार जिला बिलासपुर का होना पाया गया।वाहन में पाए 20 लाख जब्त कर लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दयालबंद चौक के पास एक टाटा ज़ेस्ट कार CG10 AG 5209 की भी चेकिंग की गयी, जिसमें वाहन मालिक रबदीप सिंह 23 वर्ष निवासी राजकिशोर नगर बिलासपुर एवं 1 युवती उपस्थित पाए गए जिनके क़ब्ज़े से बेस बॉल व एक पिस्टल 5 राउंड जप्त किया गया।

फिलहाल पुलिस दोनों मामले में पूछताछ कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772