ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

विलासपुर: छतीसगढ़ हाईकोर्ट के फटकार के बाद बिल्हा पुलिस की त्वरित कार्यवाही से लापता बच्ची तेलंगाना में आरोपी के कब्जे से मिली। आरोपी को भेजा गया जेल। उक्त जानकारी अधिवक्ता कुंवर साहू ने दी।

मामला इस प्रकार है की छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय में लापता
नाबालिग बालिका को ढूंढने के लिए प्रत्यक्षीकरण याचिका
दायर करने पर पुलिस को निर्देश दिए गए थे। बिलासपुर जिला
के बिल्हा थाना क्षेत्र एक १५ वर्षीय नाबालिग बालिका 7 अगस्त से लापता थी। लापता होने के पश्चात बालिका के माता-पिता ने बिल्हा थाने में शिकायत की । शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने धारा ३६३ भारतीय दण्ड संहिता के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया।एफआईआर दर्ज होने के बाद भी तलाश करने पर बालिका का कोई पता नहीं चला इससे क्षुब्ध होकर बालिका की माता ने अधिवक्ता सुशोभित सिंह, कुंवर साहू, चन्द्र कुमार के माध्यम से उच्च न्यायालय में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका प्रस्तुत की।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772