ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

बिलासपुर: एसपी ऑफिस में हो रहा था घोटाला, क्या कर रहे थे पुलिस अधिकारी, इसकी जाँच मुख्यमंत्री के निगरानी में होनी चाहिए

बिलासपुर: एस.पी. ऑफिस में लगभग 60 लाख का घोटाला हुआ है. घोटाला करने वालों में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सहायक उपनिरीक्षक पद पर पदस्थ मधुशीला सुरजाल और प्रधान आरक्षक संजय श्रीवास्तव हैं. दोनों ने मिलकर षड्यंत्र के तहत पुलिस कर्मचारियों की जीपीएफ की राशि निकाल ली. अपनी काली करतूतों को अंजाम देने के लिए इन लोगों ने बकायदा बैंक का सील भी बनाकर अपने पास रखा था. इन लोगों की हिम्मत इतनी बढ़ी हुई थी, जहाँ एसपी के हस्ताक्षर लगते थे उसको भी इन लोगों के द्वारा कर दिया जाता था. इन लोगों के द्वारा किए जा रहे घोटाले पर किसी की नजर नहीं पड़ रही थी, तभी अचानक एक वेब मीडिया ने इस घोटाले का उजागर किया, इससे विभाग में हड़कंप मच गया और जाँच टीम जाँच करने लगी, जब टीम ने घोटाला होना पाया तो आरोपी संजय को गिरफ्तार किया गया, पर तब तक मुख्य आरोपी मधुशीला फरार हो चुकी थी.

खैर! पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. दोनों के खिलाफ 409, 420, 467, 468, 471,477(क),120(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पर इस मामले ने एक सवाल खड़े कर दिया है कि जब एसपी समय -समय पर समीक्षा बैठक और अपने कार्यालय के दस्तावेजों का अवलोकन करते रहते हैं उसके बाद भी इतने बड़े घोटाले का हो जाना समझ से परे है.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772