ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

बिलासपुर में गुंडाराज: गुंडे इस तरह निपटा रहे हैं अपना मेटर. SSP पारूल माथुर के कमजोर प्लानिंग के कारण गुंडों के हौसले बुलंद. सिविल लाइन पुलिस के रात्रि गश्त की खुली पोल

बिलासपुर:जिले में खाकी का खौफ अपराधियों के मन से खत्म होता जा रहा है. एक के बाद एक लगातार चाकूबाजी, मारपीट हो रही हैं.ऐसा नहीं है कि इस तरह के मामले में अंकुश लगाने के लिए SSP पारूल माथुर प्रयास नहीं कर रहीं है, कर रहीं हैं पर उनको सफलता नहीं मिल रही है.

आपको बता दें कि सत्ता के नशे में चूर नेता कभी ट्रैफिक पुलिस जवान के साथ अभद्रता करते हैं, तो कभी दुकान खाली कराने के नाम पर गुंडागर्दी करते है, तो कभी थाने के अंदर बैठकर विधायक और बिलासपुर के बारे में अश्लील शब्द बोलते हैं. ऐसे सैकड़ों उदाहरण है, जिसमें गुंडे प्रवृत्ति के लोग दहशत पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा VIDEO इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है.

इस VIDEO में देखा जा सकता है कि दो युवक कानून को अपने हाथ में लेकर एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं,जो कि गलत है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना मगरपारा क्षेत्र की है. जो मार खा रहा है वह आदतन अपराधी विक्की पांडे है, जो कुछ दिनों पहले जेल से छुटा है. मारने वाले युवकों का नाम हमें नहीं मालूम है. युवकों को कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए; क्योंकि हमारी सुरक्षा के लिए पुलिस है. अगर दोनों युवक इस घटना की जानकारी पुलिस को देते तो शायद उन्हें आ आरोपी नहीं बनना पड़ता.

 

 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772