ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

रायपुर: समर क्लासेस में आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को लावण्या फाउंडेशन ने दिया निःशुल्क प्रशिक्षण

रायपुर: लावण्या फाउंडेशन द्वारा संचालित कला की कार्यशाला रॉयल समर क्लासेस का समापन समारोह चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में किया गया. इस आयोजन में रॉयल म्यूजिक एकेडमी के बच्चों द्वारा तीन माह में जो तैयारी की गई, जैसे नृत्य, संगीत, वाद्य यंत्र उनकी प्रस्तुति रखी गई.

इस कार्यक्रम की सबसे खास बात यह रही कि जो बच्चे आर्थिक रूप से कमजोर होने की वजह से संगीत, नृत्य, आर्ट एंड क्राफ्ट, वाद्य यंत्र सीखने में असमर्थ थे उन सभी को पूर्णता नि:शुल्क प्रशिक्षण लावण्या फाउंडेशन द्वारा दिया गया. आर्ट एंड क्राफ्ट हेतु लगने वाली सामग्री भी पूर्णता नि:शुल्क वितरित की गई.

कार्यक्रम में बच्चों के द्वारा समूह गान, समूह नृत्य ,समूह वाद्य यंत्र के साथ ,आर्ट एंड क्राफ्ट की प्रदर्शनी भी लगाई गई. उपस्थित सभी गणमान्य नागरिकों में इस कार्यक्रम की भूरी -भूरी प्रशंसा की

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक सत्यनारायण शर्मा, नगर निगम सभापति प्रमोद दुबे, चेंबर के महामंत्री अजय भसीन उपस्थित रहे और उनके द्वारा बच्चों को सर्टिफिकेट भी दिया गया.

कार्यक्रम के दौरान फाउंडेशन के अध्यक्ष संदीप शर्मा ने बताया कि कोई भी बच्चा जिसकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ नहीं है और वाद्य यंत्र या संगीत सीखना चाहता है तो लावण्या फाउंडेशन सदैव ऐसे प्रतिभाओं को आगे लाने में अपना योगदान देता रहेगा.

कार्यक्रम का संचालन फाउंडेशन की सचिव स्मिता जैन ने किया. कार्यक्रम के दौरान संस्था के पदाधिकार भरत बजाज,श्रीमती सरिता शर्मा ,सुरेश नागवानी,पद्मा शर्मा,ज्योत्सना दीवान,अंकिता शर्मा,सविता मौर्य, शैलोमित गार्डिया,दिगेश साहू आदि उपस्थित रहे।

 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772