ब्रेकिंग
बिलासपुर: धरना स्थल पर अमर अग्रवाल दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर पहुँचे. कलेक्टर सारांश मित्तर की अनुपस्थि... बिलासपुर: अमर के नेतृत्व में होने वाले धरना प्रदर्शन को कितने गंभीरता से लेंगे रामशरण और अजय... बिलासपुर: रायपुर और जगदलपुर के लॉज में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी तुलेश चंद्राकर ... बिलासपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी यूपी के वाराणसी में पकड़ाया छतीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक ऑपरेशन, SDM पुलक भट्टाचार्य को भेजा गया मंत्रालय, देखें लिस्ट बिलासपुर में तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार: परीक्षा केंद्रों के बाहर छात्र-छात्राओं की गाड़ी की डिग्गी से ... बिलासपुर: मसानगंज सिंधी कॉलोनी निवासी रमेश श्रीवास के बेटे चेलाराम को पुलिस ने रेप केस में किया गिरफ... बिलासपुर: यादव समाज ने शासन से की माँग, कहा- आबकारी इंस्पेक्टर आनंद वर्मा को करें तुरंत गिरफ्तार बिलासपुर: कमिश्नर अलंग अवकाश पर, चौहान होंगे प्रभारी कमिश्नर बिलासपुर: शराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक विरेन्द्र कारवार निलंबित

बिलासपुर पुलिस ने 13 चोरी के मामले में तिलकनगर निवासी सोनार भागीरथ सोनी के साथ इन लोगों को किया गिरफ्तार, 25 लाख से अधिक का आभूषण व ढाई लाख रुपए जब्त

बिलासपुर पुलिस ने 13 चोरी के मामले 4 लोगों को किया गिरफ्तार, 25 लाख से अधिक का आभूषण व ढाई लाख रुपए जब्त

 

 

 

बिलासपुर पुलिस ने 13 चोरी के मामले एक महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 40 तोला सोना, 2 किलो चाँदी, ढाई लाख नकद और घटना में प्रयुक्त गैस कटर मिनी सिलेंडर नोजल सहित एक सब्बल, ग्लब्स, मंकी कैप, 3 साड़ी और दो लाइटर जब्त हुआ है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

पुलिस ने 13 चोरी के मामलों का खुलासा करते हुए बताया कि बीते 8 मई को बिलासपुर की विशेष टीम तिफरा-यदुनंदन नगर में कॉम्बिंग गश्त करने के साथ आने-जाने वाले संदेहियों पर पैनी नजर बनाकर रखी हुई थी, इस दौरान एक व्यक्ति मंकी टोपी पहन कर, पर्स लटकाकर और हाथ में लोहे का रॉड लेकर आते हुए दिखा. पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा और पूछताछ की. उसने अपना नाम नेल्सन मसीह बताया और बिलासपुर में 2018 से लगातार शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी करना कबूल किया.

नेल्सन ने पुलिस को बताया कि वो चोरी के गहने अपनी पत्नी जेस्मिन मसीह को तिलक नगर निवासी सोनार भागीरथ सोनी को बेचने के लिए देता था.

इस पर पुलिस ने जेस्मिन और भागीरथ को भी गिरफ्तार उनसे पूछताछ की. भागीरथ ने चोरी के गहने को गोंड़पारा निवासी गलाईकर्ता शेख असलम को गलाई करने के लिए देना बताया.

इस तरह पुलिस ने चारों आरोपी को पकड़कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772