ब्रेकिंग
बिलासपुर: 3 व 4 जून को रद्द रहेगी टिटलागढ़-बिलासपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर बिलासपुर: धरना स्थल पर अमर अग्रवाल दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर पहुँचे. कलेक्टर सारांश मित्तर की अनुपस्थि... बिलासपुर: अमर के नेतृत्व में होने वाले धरना प्रदर्शन को कितने गंभीरता से लेंगे रामशरण और अजय... बिलासपुर: रायपुर और जगदलपुर के लॉज में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी तुलेश चंद्राकर ... बिलासपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी यूपी के वाराणसी में पकड़ाया छतीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक ऑपरेशन, SDM पुलक भट्टाचार्य को भेजा गया मंत्रालय, देखें लिस्ट बिलासपुर में तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार: परीक्षा केंद्रों के बाहर छात्र-छात्राओं की गाड़ी की डिग्गी से ... बिलासपुर: मसानगंज सिंधी कॉलोनी निवासी रमेश श्रीवास के बेटे चेलाराम को पुलिस ने रेप केस में किया गिरफ... बिलासपुर: यादव समाज ने शासन से की माँग, कहा- आबकारी इंस्पेक्टर आनंद वर्मा को करें तुरंत गिरफ्तार बिलासपुर: कमिश्नर अलंग अवकाश पर, चौहान होंगे प्रभारी कमिश्नर

सूरजपुर: जेल में बंद पत्रकारों को नहीं छोड़ा तो जेल भरेंगे पत्रकार, 6 मई को आंदोलन का एलान

 

सूरजपुर. सरगुजा संभाग में कलमकारों की कलम को कुचलकर उसका अस्तित्व मिटाया जा रहा है. एक सुनियोजित योजना के तहत जुल्म अत्याचार, अन्याय, भ्रष्टाचार, अनैतिक कृत्य, मफियाओं के खिलाफ लिखने वाले पत्रकारों को टारगेट कर एक के बाद एक झूठे अपराध दर्ज किये जाने के बाद सरगुजा संभाग सहित अन्य प्रदेश व देश के पत्रकारों ने 6 मई को जेल भरो आंदोलन का शंखनाद किया है. इस दिन भारी संख्या में प्रदेश सहित देश के पत्रकार एकत्र होकर आंदोलन करेंगे और पत्रकारों पर हो रहे उत्पीडन पर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे.

मजदूर दिवस पर सूरजपुर में भाजपा का प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान प्रेसवार्ता में भाजपा के नेताओं ने प्रदेश सरकार को जमकर कोसा ओर वहीं, उन्होंने ने पत्रकारों का 6 मई को होने वाले जेल भरो आंदोलन का समर्थन किया, कहा- क कांग्रेस सरकार का लोकतंत्र से विश्वास उठ गया है. मीडिया सहित आम लोगों की आवाज को दबा रही है जिससे जुल्म सितम से परेशान लोग अपने हक के लिये कुछ ना कर सके. प्रदेश की गोबर सरकार एक काला कानून लाई है, जिसमें अपने हक के लिये कोई धरना प्रदर्शन नहीं कर सकता. अगर सरकार 15 दिन में यह आदेश वापस नहीं लेती है तो 16 मई को भाजपा का जेल भरो आंदोलन कर हजारों की संख्या में गिरफ्तारी देगी.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772