2जी पर फैसले से भाजपा की साजिश उजागर-सुरजेवाला…..

हरियाणा। कांग्रेस के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने आज कहा कि कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार के गलत आरोप लगाकर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी टूजी स्पेक्ट्रम मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत के फैसले से बेनकाब हो गयी है।

हरियाणा के कैथल से विधायक सुरजेवाला ने पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि भाजपा ने पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक विनोद राय के साथ मिलकर कांग्रेस के खिलाफ साजिश रची थी और वह अब देश के लोगों के सामने बेनकाब हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि अब लोग भाजपा का खेल समझने लगे हैं जिसका काम लोगों को कुप्रचार से भ्रमित करना और समाज के विभिन्न वर्गों को बांटना है। उन्होंने दावा किया कि अब ऐसी नीतियां नहीं चलने वाली और जनता उन्हें जवाब देगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मुद्दे पर माफी मांगनी चाहिये। 

सुरजेवाला ने जम्मू-कश्मीर में सीमा पर लगातार पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की घटनाओं में भारतीय जवानों और अधिकारियों के मारे जाने पर चिंता व्यक्त की और आरोप लगाया कि केंद्र सरकार इस मुद्दे पर कुछ ठोस नहीं कर रही है। 

उन्होंने कहा कि सिर्फ पाकिस्तान और उसकी सेना की आलोचना में बयान दिये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े तीन सालों में सीमा पर दो हजार से अधिक युद्ध विराम के उल्लंघन की घटनाओं में 274 सैनिक तथा 134 नागरिक मारे जा चुके हैं लेकिन सरकार ने अभी तक इस चुनौती से निबटने की कोई रणनीति नहीं बनाई।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: सदर बाजार, गोल बाजार और शनिचरी मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई CG: 16 साल बाद भी पिथौरा दंगा पीड़ितों को नहीं मिला मुआवजा : रिजवी रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश आर्चरी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने खेल एवं युवा कल्याण विभाग... बिलासपुर: पत्रकारों को मौत के घाट उतारने की साजिश रची थी इस महिला ने, जानिए किसने कहा, देखिए VIDEO बिलासपुर: चकरभाठा थाना के सामने खड़ी कोयला से भरे ट्रक में लगी आग, पुलिस ने पाया काबू, देखिए VIDEO बिलासपुर: मुख्यमंत्री ने किया संभाग स्तरीय सी-मार्ट का लोकार्पण बिलासपुर: कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार को सौंपा गया लाइन अटैच आरक्षकों की जांच का जिम्मा बिलासपुर: छत्तीसगढ़ से दो हजार किसान जाएंगे दिल्ली बिलासपुर: कमीशन वसूल करवाने वाला शख्स विक्रम कौन...? बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772