ब्रेकिंग
बिलासपुर: 3 व 4 जून को रद्द रहेगी टिटलागढ़-बिलासपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर बिलासपुर: धरना स्थल पर अमर अग्रवाल दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर पहुँचे. कलेक्टर सारांश मित्तर की अनुपस्थि... बिलासपुर: अमर के नेतृत्व में होने वाले धरना प्रदर्शन को कितने गंभीरता से लेंगे रामशरण और अजय... बिलासपुर: रायपुर और जगदलपुर के लॉज में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी तुलेश चंद्राकर ... बिलासपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी यूपी के वाराणसी में पकड़ाया छतीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक ऑपरेशन, SDM पुलक भट्टाचार्य को भेजा गया मंत्रालय, देखें लिस्ट बिलासपुर में तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार: परीक्षा केंद्रों के बाहर छात्र-छात्राओं की गाड़ी की डिग्गी से ... बिलासपुर: मसानगंज सिंधी कॉलोनी निवासी रमेश श्रीवास के बेटे चेलाराम को पुलिस ने रेप केस में किया गिरफ... बिलासपुर: यादव समाज ने शासन से की माँग, कहा- आबकारी इंस्पेक्टर आनंद वर्मा को करें तुरंत गिरफ्तार बिलासपुर: कमिश्नर अलंग अवकाश पर, चौहान होंगे प्रभारी कमिश्नर

भूपेश का बिलासपुर दौरा: लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान में होने वाले कार्यक्रम के लिए रूट प्लान तैयार

 

बिलासपुर: 25 फरवरी को मुख्यमंत्री(प्रधान सेवक) भूपेश बघेल का बिलासपुर नगर आगमन होना प्रस्तावित है।भूपेश स्थानीय कार्यक्रम के साथ-साथ विभिन्न कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन 14:45 से 16:00 बजे तक ही स्थानीय लाल बहादुर शास्त्री स्कूल प्रांगण में होगा।

-इस संबंध में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात श्री रोहित बघेल ने बताया कि इस दौरान अलग-अलग दिशाओं से आम सभा स्थल में आने वाले विभिन्न प्रकार के वाहनों के लिए निम्नानुसार मार्ग एवं वाहन पार्किंग व्यवस्था निर्धारित की गई है।

-लाल खदान से आने वाले वाहन गुरुनानक चौक से गांधी चौक होते हुए प्रधान साउंड सर्विस हटती चौक से पचरी घाट चौपाटी पहुंचकर वाहन पार्किंग कर सकेंगे।

-रतनपुर दिशा की ओर से आने वाले वाहन महामाया चौक से पुराना पुल प्रताप टॉकीज होते हुए अरपा रिवर व्यू रोड से बाल्मीकि चौक पहुंचकर पार्किंग क्रमांक 1 या पार्किंग क्रमांक 2 में वाहन पार्क कर सकेंगे।

-सकरी मंगला दिशा की ओर से आने वाले वाहन नेहरू चौक से देवकीनंदन चौक से अरपा रिवर व्यू रोड से बाल्मीकि चौक पहुंचकर पार्किंग एक या पार्किंग 2 में वाहन पार्क कर सकेंगे।

-तिफरा की ओर से आने वाले वाहन, नेहरू चौक से महामाया चौक होते हुए पुराने पुल से रिवर व्यू रोड से बाल्मीकि पहुंचकर पार्किंग नंबर 1 पार्किंग नंबर 2 में वाहन पार्क कर सकते हैं।

यातायात पुलिस ने अपील करते हुए कहा कि मार्ग व्यवस्था के लिए सभी महत्वपूर्ण चौक-चौराहा में यातायात पुलिस की तैनाती की गई है,अतः यातायात व्यवस्था के संचालन हेतु इन निर्देशों का पालन किया जावे तथा वहां निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही खड़ी की जावे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772