ब्रेकिंग
बिलासपुर: धरना स्थल पर अमर अग्रवाल दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर पहुँचे. कलेक्टर सारांश मित्तर की अनुपस्थि... बिलासपुर: अमर के नेतृत्व में होने वाले धरना प्रदर्शन को कितने गंभीरता से लेंगे रामशरण और अजय... बिलासपुर: रायपुर और जगदलपुर के लॉज में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी तुलेश चंद्राकर ... बिलासपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी यूपी के वाराणसी में पकड़ाया छतीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक ऑपरेशन, SDM पुलक भट्टाचार्य को भेजा गया मंत्रालय, देखें लिस्ट बिलासपुर में तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार: परीक्षा केंद्रों के बाहर छात्र-छात्राओं की गाड़ी की डिग्गी से ... बिलासपुर: मसानगंज सिंधी कॉलोनी निवासी रमेश श्रीवास के बेटे चेलाराम को पुलिस ने रेप केस में किया गिरफ... बिलासपुर: यादव समाज ने शासन से की माँग, कहा- आबकारी इंस्पेक्टर आनंद वर्मा को करें तुरंत गिरफ्तार बिलासपुर: कमिश्नर अलंग अवकाश पर, चौहान होंगे प्रभारी कमिश्नर बिलासपुर: शराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक विरेन्द्र कारवार निलंबित

नई दिल्ली में राजीव जयंती पर सेवा दल ने निकाली “लोकतंत्र बचाओ” तिरंगा यात्रा, अपनी टीम के साथ शामिल हुए अशोक शुक्ला

 

“देश दूसरी आजादी लड़ने के लिए तैयार रहें” – लालजी देसाई।

वीरभूमि में 10,000 सेवादल कार्यकर्ताओं ने दी राजीव गांधी को श्रद्धांजलि- अशोक शुक्ला

नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल जी देसाई के नेतृत्व में कांग्रेस सेवा दल ने राजीव गांधी जी की जयंती पर 24 अकबर रोड से वीरभूमि तक 10,000 सेवादल के कार्यकर्ताओं ने लोकतंत्र बचाओ तिरंगा यात्रा निकाली।

इस अवसर पर सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल जी देसाई ने कहा कि “आज देश पुनः गुलाम होने के कगार पर है। पहले अंग्रेजों ने देश को लूटने का काम किया था और अब केंद्र की मोदी सरकार, चंद उद्योगपतियों के हाथों में देश की संपदा एवं संसाधन को बेचने का काम कर रहे हैं। केंद्र की सरकार रेल, एयरपोर्ट और  एलआईसी बेच रही है/  सरकारी दूरसंचार व्यवस्था को कमजोर कर उसे भी निजी हाथों पर सौंपने का काम कर रही है और वहीं, पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस एवं अन्य खाद्य सामग्रियों की बेतहाशा महंगाई बढ़ाकर गरीब जनता को लूटने का काम कर रही है। तथा अपने चंद उद्योग पतियों को अधिक से अधिक मुनाफा कमा कर देश को गुलाम बनाने का काम कर रही है/ ऐसी परिस्थिति में देश एवं सेवा दल के कार्यकर्ताओं को दूसरी आजादी की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। राजीव गांधी ने भारत देश को 21वीं सदी में विश्व में विकसित राष्ट्र बनाने का सपना देखा था। उनके द्वारा किए गए अनुकरणीय कार्य में संचार क्रांति के माध्यम से देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए तथा महात्मा गांधी के “ग्राम स्वराज” की परिकल्पना को साकार करने के लिए त्रिस्तरीय पंचायती राज की व्यवस्था की है।”

रैली 24 अकबर रोड से निकल कर इंडिया गेट होते हुए वीरभूमि पहुंची/  जहां पर देश भर से लगभग 10000 सेवादल के कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी को सलामी देकर अपना श्रद्धा सुमन अर्पित किया / रैली में चारों ओर से “राजीव गांधी अमर रहे, अमर रहे -और मोदी को हटाना है लोकतंत्र बचाना है, पहले लड़े थे गोरों से अब लड़ेंगे चोरों से, देश का झंडा तिरंगा, नहीं चलेगा दोरंगा, जब तक सूरज चांद रहेगा, राजीव तेरा नाम रहेगा जैसे नारे लगते रहे/ भारी बरसात में भी सेवा दल के कार्यकर्ता पूरे जोश और खरोश के साथ रैली में भाग लिए।

उक्त रैली में बिलासपुर जिले से पूर्व अतिरिक्त प्रदेश अध्यक्ष अशोक शुक्ला सहित 40 सेवा दल के कार्यकर्ताओं भाग लिया।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772