ब्रेकिंग
बिलासपुर के कराते खिलाड़ियों ने 44 स्वर्ण, 22 रजत एवं 21 कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम किया रोशन बिलासपुर: यूपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 28 मई को बिलासपुर में, 36 दिव्यांग सहित 5532 परीक्षार्थी 22 ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा की माँग पर दो सड़कों के लिए 61 लाख रुपए हुए स्वीकृत बिलासपुर: दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ में भी मिले शहीद जवानों को एक करोड़ मुआवाजा- उज्वला कराड़े बिलासपुर: अरपापार पृथक नगर निगम की माँग को जनता का मिल रहा पूर्ण समर्थन- पिनाल बिलासपुर: कॉलोनाइजर की मनमानी से परेशान है बीएन सिटी कॉलोनी के रहवासी, देखिए तस्वीरें बिलासपुर: बिना प्लानिंग के लगे सिग्नलों पर उज्वला कराडे ने उठाई उंगली बिलासपुर/मस्तुरी: केवटाडीह भूतहा गौठान के महिला समूह को गोबर खरीदी के लिए पिछले दो वर्षों से नहीं मि... बिलासपुर: झीरम घाटी के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि बिलासपुर: बदमाशों में बिलासपुर पुलिस का खौफ नहीं, रात में 5 लोगों के ऊपर डंडा और टांगी से हत्या करने...

बिलासपुर: युवा क्रिकेट खिलाड़ी हुए अंकित गौरहा के हाथों पुरस्कृत

 

बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने ग्राम पंचायत उर्तुम व मटियारी में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में  शिरकत किया। मैदान में उतर बैट बाल पर हाथ आजमाया और खिलाड़ियों और आयोजकों को संबोधित कर उनका उत्साहवर्धन किया।

वहां पहुंचे वीरेंद्र गौरहा और सत्येंद्र कौशिक ने भी सफल आयोजन के लिए खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की

ग्राम पंचायत उर्तुम में पंधी इलेवन व परसाही इलेवन के बीच फाइनल मैच खेला गया, जिसमें परसाही विजेता टिम को 11001 व पंधी उपविजेता टीम को 5001 रुपय की राशि व शील्ड प्रदान किया गया।

वहीं, मटियारी में सूर्यवंशी इलेवन विजयी रही उन्हें 11001 रुपए व वह विजेता टीम को 5001रुपय और शील्ड देकर सम्मानित किया गया।

क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य रूप से वीरेंद्र गौरहा,सत्येंद्र कौशिक,दुर्गा करियारे,साहिल कुर्रे,सुनील शिकारी, औरआ आयोजन समिति के सदस्य ग्रामवासी उपस्थित रहे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772