ब्रेकिंग
बिलासपुर: SECL के गेस्ट हाउस की बिजली गुल, केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पसीना पोंछते हु... कला विकास केंद्र बिलासपुर की छात्रा साई श्री इजारदार कथक में केंद्रीय छात्रवृत्ति के लिए चयनित बिलासपुर: कोटवार, पटवारी और राजस्व अधिकारी के रहते रमतला की सरकारी जमीन आरोपी प्रवीण पाल के नाम से क... बिलासपुर: 5 सरपंच एवं 12 पंच पदों के लिए 27 जून को उप चुनाव बिलासपुर: इस TI ने पुलिस की छवि को किया धूमिल, आम लोग दहशत में बिलासपुर के कराते खिलाड़ियों ने 44 स्वर्ण, 22 रजत एवं 21 कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम किया रोशन बिलासपुर: यूपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 28 मई को बिलासपुर में, 36 दिव्यांग सहित 5532 परीक्षार्थी 22 ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा की माँग पर दो सड़कों के लिए 61 लाख रुपए हुए स्वीकृत बिलासपुर: दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ में भी मिले शहीद जवानों को एक करोड़ मुआवाजा- उज्वला कराड़े बिलासपुर: अरपापार पृथक नगर निगम की माँग को जनता का मिल रहा पूर्ण समर्थन- पिनाल

बिलासपुर: प्रेस वार्ता के बाद एक्शन मोड में दिखे नवपदस्थ कमिश्नर अजय त्रिपाठी, निरीक्षण कर दिए ये निर्देश…

बिलासपुर- नगर पालिक निगम के नवपदस्थ कमिश्नर  अजय त्रिपाठी ने आज स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चल रहें निर्माण कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। इस दौरान कमिश्नर त्रिपाठी ने सबसे पहले निर्माणाधीन व्यापार विहार स्मार्ट रोड में पैदल चलकर निर्माण कार्य का जायजा लिए,निरीक्षण के दौरान कमिश्नर ने भारतीय नगर चौक और महाराणा प्रताप चौक के बचें हुए कार्य को ज़ल्द पूरा करने के निर्देश अधिकारियों और ठेकेदार को दिए ताकि चौराहों में नागरिकों को असुविधा ना हों।
ज्ञात हों की महाराणा प्रताप चौक के पास रोड को लेफ्ट फ्री रखना है, जिसमें यूटिलिटी डक्ट और एप्रोच रोड का काम बाकी है, जिसे कमिश्नर ने जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। इसी तरह भारती नगर चौक में क्रांकीटीकरण कर निर्माण को भी शीघ्र पूरा करने को कहा।
   
व्यापार विहार में ही बन रहे प्लेनेटेरियम का भी निरीक्षण त्रिपाठी ने किया,इस दौरान प्लेनेटेरियम का पूरी तरह से जायजा लेने के बाद कमिश्नर  ने प्लेनेटेरियम में लगने वाले डोम को एक सप्ताह के भीतर लगाने के निर्देश देते हुए सप्ताह भर बाद दोबारा निरीक्षण करने की बात अधिकारियों से कहा है। डोम के बाद अंदर और बाहर रंग रोगन के कार्य  शुरू करने तथा चेयर इंस्टॉल करने के निर्देश दिए है,साथ ही पूरे निर्माण कार्य को ज़ल्द से ज़ल्द पूरा करने के निर्देश अधिकारियों और ठेकेदार को दिए। इसी तरह पद्मश्री श्यामलाल चतुर्वेदी स्मार्ट सड़क में स्व.चतुर्वेदी के नाम का बोर्ड लगाने के निर्देश दिए इसके अलावा स्मार्ट रोड का विस्तार कर तिरंगा चौक से सांई मंदिर तक बन रहे सड़क को समय सीमा के भीतर पूर्ण करने के निर्देश दिए।
पानी का करें छिड़काव-कमिश्नर 
  व्यापार विहार स्मार्ट रोड के निर्माणाधीन क्षेत्र में कमिश्नर ने पानी का छिड़काव करने के निर्देश दिए है ताकि  धूल ना उड़ें।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772