ब्रेकिंग
बिलासपुर: धरना स्थल पर अमर अग्रवाल दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर पहुँचे. कलेक्टर सारांश मित्तर की अनुपस्थि... बिलासपुर: अमर के नेतृत्व में होने वाले धरना प्रदर्शन को कितने गंभीरता से लेंगे रामशरण और अजय... बिलासपुर: रायपुर और जगदलपुर के लॉज में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी तुलेश चंद्राकर ... बिलासपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी यूपी के वाराणसी में पकड़ाया छतीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक ऑपरेशन, SDM पुलक भट्टाचार्य को भेजा गया मंत्रालय, देखें लिस्ट बिलासपुर में तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार: परीक्षा केंद्रों के बाहर छात्र-छात्राओं की गाड़ी की डिग्गी से ... बिलासपुर: मसानगंज सिंधी कॉलोनी निवासी रमेश श्रीवास के बेटे चेलाराम को पुलिस ने रेप केस में किया गिरफ... बिलासपुर: यादव समाज ने शासन से की माँग, कहा- आबकारी इंस्पेक्टर आनंद वर्मा को करें तुरंत गिरफ्तार बिलासपुर: कमिश्नर अलंग अवकाश पर, चौहान होंगे प्रभारी कमिश्नर बिलासपुर: शराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक विरेन्द्र कारवार निलंबित

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा   

मुंबई की एक विशेष अदालत ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दायर किए गए ड्रग्स रखने और उसके सेवन के मामले में इस जोड़े को गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश सुनाए जाने के तुरंत बाद जमानत के लिए आवेदन किया, जिस पर अब सोमवार को सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि एनसीबी द्वारा अंधेरी वेस्ट में उनके घर और कार्यालय पर छापा मारने के बाद 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त करने के पश्चात भारती को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया था, वहीं हर्ष को आज सुबह गिरफ्तार किया गया।

एनसीबी के अनुसार, शनिवार को सुबह खार-डांडा से गिरफ्तार किए गए दो ड्रग पेडलर्स द्वारा खुलासा किए जाने के बाद जोड़े को गिरफ्तार किया गया। दंपति ने ड्रग्स के सेवन की बात स्वीकारी है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772