ब्रेकिंग
बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव... बिलासपुर: जाँच के दौरान कार में मिली 22 किलो 800 ग्राम कच्ची चाँदी, व्यापारी के द्वारा पेश किया गया ... बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों ने मंत्री जयसिंह अग्रवाल को दिया नववर्ष मिलन सम... बिलासपुर: पत्रकार शाहनवाज की सड़क हादसे में मौत, सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ ने शोक व्यक्त कर दी श्रद्... बिलासपुर: रतनपुर थाना क्षेत्र में कार में 3 जिंदा जले, पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही ...

2जी मामला एक साजिश -कांग्रेस……

नई दिल्ली। कांग्रेस ने2 जी को एक साजिश करार देते हुए कहा है कि संप्रग सरकार को बदनाम करने के लिए क्रमवार ढंग से झूठे अरोपों का प्रचार किया गया । इसके साथ ही पार्टी ने मामले में भाजपा से माफी की मांग की है।

कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने देश के पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक ( कैग ) विनोद राय पर हमला करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान कैग की अन्य सभी रिपोर्ट कपोल कल्पना हैं और इन्हें विशेष रूप से माहौल को खराब करने के लिए तैयार किया गया था।

तिवारी ने संवाददाताओं से कहा, ऐसी रिपोर्टो की एक श्रृंखला है जो 2010 से 2013 के बीच सार्वजनिक की गई। बाद में जैसे ही सरकार बदली, ऐसी रिपोर्ट बनाने वालों को मौजूदा राजग सरकार के कार्यकाल के दौरान उच्च पदों पर आसीन कर पुरस्कृत किया गया।

कांग्रेस नेता ने कहा, यह स्पष्ट हो गया है कि इसमें साजिश थी। तत्कालीन संप्रग सरकार की छवि को खराब करने के लिए इसमें असत्य की वास्तुकला का प्रदर्शन किया गया और क्रमवार तरीके से झूठ का प्रचार किया गया। पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा, द्रमुक सांसद कनीमोई और अन्य सभी अरोपी 2जी मामले में हाल ही में बरी किये गए हैं।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772