ब्रेकिंग
बिलासपुर: धरना स्थल पर अमर अग्रवाल दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर पहुँचे. कलेक्टर सारांश मित्तर की अनुपस्थि... बिलासपुर: अमर के नेतृत्व में होने वाले धरना प्रदर्शन को कितने गंभीरता से लेंगे रामशरण और अजय... बिलासपुर: रायपुर और जगदलपुर के लॉज में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी तुलेश चंद्राकर ... बिलासपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी यूपी के वाराणसी में पकड़ाया छतीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक ऑपरेशन, SDM पुलक भट्टाचार्य को भेजा गया मंत्रालय, देखें लिस्ट बिलासपुर में तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार: परीक्षा केंद्रों के बाहर छात्र-छात्राओं की गाड़ी की डिग्गी से ... बिलासपुर: मसानगंज सिंधी कॉलोनी निवासी रमेश श्रीवास के बेटे चेलाराम को पुलिस ने रेप केस में किया गिरफ... बिलासपुर: यादव समाज ने शासन से की माँग, कहा- आबकारी इंस्पेक्टर आनंद वर्मा को करें तुरंत गिरफ्तार बिलासपुर: कमिश्नर अलंग अवकाश पर, चौहान होंगे प्रभारी कमिश्नर बिलासपुर: शराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक विरेन्द्र कारवार निलंबित

अमेरिका में कोरोना का कहर जारी,बीते 24 घंटों में 1514 मरीजों की मौत

अमेरिका में कोरोना का कहर लगातार जारी है, बीते 24 घंटों में 1514 लोगोंं की मौत हुई है जिसके बाद अब यहां मृतकों की कुल संख्या 22 हजार से अधिक हो गई है.

अमेरिका में कोरोना महामारी का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा। हर गुज़रते दिन के साथ यहां मृतकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बीते 24 घंटों में यहां कोरोना संक्रमण से 1514 और लोगों की जान गई। जिसके बाद अब यहां मृतकों की कुल संख्या 22 हज़ार से अधिक हो गई है, जो पूरी दुनिया में सर्वाधिक है। सिर्फ न्यूयॉर्क में ही अब तक 9385 लोगों की मौत हो चुकी है।

अमेरीका में कोरोना संक्रमितों की संख्या भी विश्व में सबसे ज़्यादा है। यहां अब तक 5 लाख 55 हज़ार से अधिक लोग इस लाइलाज बीमारी की चपेट में आ चुके हैं और इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सभी 50 राज्यों में राष्ट्रीय आपातकाल की घोषणा कर दी है।

Source-DD News

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772