ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोविड-19 की जांच के लिए अस्पताल में हुए भर्ती

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का बुखार लगातार बना हुआ है। संक्रमण की पुष्टि के 10 दिन बाद अब कोविड-19 की जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए। जॉनसन ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद को कुछ और दिन अलग-थलग रखने का निर्णय लिया है।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के 10 दिन बाद उन्हें कोविड-19 संबंधी जांचों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 55 वर्षीय जॉनसन में ‘कोरोना वायरस के लक्षण अब भी नजर आ रहे थे जिसके बाद जॉनसन के डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जॉनसन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद को कुछ और दिन अलग-थलग रखने का निर्णय लिया है। लेकिन प्रधानमंत्री को अब भी बुखार है जो कोरोना वायरस से जुड़ा एक लक्षण है और इसलिए उन्हें कुछ और दिन आइसोलेशन में रहना होगा।

इस बीच, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जॉनसन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। ट्रंप ने रविवार को व्हाइट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान कहा, ‘मैं हमारे देश की ओर से प्रधानमंत्री जॉनसन के स्वस्थ होने की कामना करता हूं जो वायरस से निजी तौर पर जंग लड़ रहे हैं।’ ट्रंप ने कहा, मुझे उम्मीद एवं पूरा विश्वास है कि वह ठीक हो जाएंगे. वह बेहद मजबूत शख्सियत हैं.’

Source-DD News

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772