ब्रेकिंग
बिलासपुर: धरना स्थल पर अमर अग्रवाल दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर पहुँचे. कलेक्टर सारांश मित्तर की अनुपस्थि... बिलासपुर: अमर के नेतृत्व में होने वाले धरना प्रदर्शन को कितने गंभीरता से लेंगे रामशरण और अजय... बिलासपुर: रायपुर और जगदलपुर के लॉज में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी तुलेश चंद्राकर ... बिलासपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी यूपी के वाराणसी में पकड़ाया छतीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक ऑपरेशन, SDM पुलक भट्टाचार्य को भेजा गया मंत्रालय, देखें लिस्ट बिलासपुर में तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार: परीक्षा केंद्रों के बाहर छात्र-छात्राओं की गाड़ी की डिग्गी से ... बिलासपुर: मसानगंज सिंधी कॉलोनी निवासी रमेश श्रीवास के बेटे चेलाराम को पुलिस ने रेप केस में किया गिरफ... बिलासपुर: यादव समाज ने शासन से की माँग, कहा- आबकारी इंस्पेक्टर आनंद वर्मा को करें तुरंत गिरफ्तार बिलासपुर: कमिश्नर अलंग अवकाश पर, चौहान होंगे प्रभारी कमिश्नर बिलासपुर: शराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक विरेन्द्र कारवार निलंबित

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोविड-19 की जांच के लिए अस्पताल में हुए भर्ती

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का बुखार लगातार बना हुआ है। संक्रमण की पुष्टि के 10 दिन बाद अब कोविड-19 की जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए। जॉनसन ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद को कुछ और दिन अलग-थलग रखने का निर्णय लिया है।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के 10 दिन बाद उन्हें कोविड-19 संबंधी जांचों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 55 वर्षीय जॉनसन में ‘कोरोना वायरस के लक्षण अब भी नजर आ रहे थे जिसके बाद जॉनसन के डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जॉनसन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद को कुछ और दिन अलग-थलग रखने का निर्णय लिया है। लेकिन प्रधानमंत्री को अब भी बुखार है जो कोरोना वायरस से जुड़ा एक लक्षण है और इसलिए उन्हें कुछ और दिन आइसोलेशन में रहना होगा।

इस बीच, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जॉनसन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। ट्रंप ने रविवार को व्हाइट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान कहा, ‘मैं हमारे देश की ओर से प्रधानमंत्री जॉनसन के स्वस्थ होने की कामना करता हूं जो वायरस से निजी तौर पर जंग लड़ रहे हैं।’ ट्रंप ने कहा, मुझे उम्मीद एवं पूरा विश्वास है कि वह ठीक हो जाएंगे. वह बेहद मजबूत शख्सियत हैं.’

Source-DD News

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772