ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

खाद्य मंत्री भगत ने PM को भेजा पत्र, किर्गिस्तान में फँसे 500 मेडिकल छात्रों को वापस लाने किया अनुरोध

छत्तीसगढ़ के खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर किर्गिस्तान में फँसे छत्तीसगढ़ के 500 मेडिकल छात्रंो को भारत वापस लाने का अनुरोध किया है /भगत ने प्रधानमंत्री को भेजे गए अपने पत्र में लिखा है कि किग्रिस्तान मेडिकल कालेज में छत्तीसगढ़ राज्य के लगभग 500 छात्र-छात्राएं मेडिकल कालेज में अध्ययनरत हैं । दुनियाभर में लगातार कोरोना वायरस कोविड-19 कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए वहां पर अध्ययनरत छत्तीसगढ़ के लगभग 500 छात्र-छात्राएं वापस आना चाहते हैं । अत किग्रिस्तान मेडिकल कालेज में अध्ययनरत छत्तीसगढ़ राज्य के सभी छात्रों को भारत वापस लाने के लिए समुचित कार्यवाही करने का आग्रह किया है । पत्र के साथ छात्रों की सूची भी संलग्न भेजा गया है ।

भगत ने बताया कि किर्गिस्तान मेडिकल कालेज में छत्तीसगढ़ के अध्ययनरत छात्रों में बलरामपुर विधायक बृहस्पत सिंह का पुत्र भी शामिल है। भगत ने वीडियो कॉल के माध्यम से छात्रों से बात करके उनका हाल जाना, उन्हें ढांढस बँधाया और उन्हें बताया कि वे छात्रों को वापस लाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इस संबंध में मंत्री अमरजीत भगत ने पीएमओ और विदेश मंत्रालय में भी बात की ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772