ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

जिले के 3 लाख 75 हजार से अधिक बीपीएल हितग्राहियों को मिलेगा दो माह निःशुल्क चावल और नमक


बिलासपुर । सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत जिले के चार विकासखंड और सात नगरीय निकायों के 3 लाख 75 हजार 423 बीपीएल हितग्राहियों को माह अप्रैल और मई में चावल और नमक निःशुल्क प्रदान किया जायेगा जिसके लिए नागरिक आपूर्ति निगम द्वारा आबंटन जारी कर दिया गया है। कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान गरीब परिवारों को खाद्यान्न की समस्या न हो इसको ध्यान में रखते हुए यह व्यवस्था की जा रही है।

जिला खाद्य अधिकारी ने बताया कि जिले के विकासखंड बिल्हा, तखतपुर, मस्तूरी, कोटा और नगरीय निकाय रतनपुर, कोटा, तखतपुर, बिलासपुर, मल्हार, बोदरी और बिल्हा के अन्त्योदय, निराश्रित, अन्नपूर्णा, प्राथमिकता वाले राशनकार्ड धारक व निःशक्त जनों को निःशुल्क चावल व नमक प्रदान किया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के 2 लाख 76 हजार 597 हितग्राही और नगरीय क्षेत्रों के 98826 हितग्राही इससे लाभान्वित होंगे।

हितग्राही अपनी सुविधानुसार इकट्ठे दो माह का या अलग-अलग माह का खाद्यान्न प्राप्त कर सकते हैं।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772