ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

कोरोना: मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने दिया एक माह का मानदेय


राजनांदगांव।covid-19 कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरा देश व समाज मे गंभीर स्थिति पैदा हो गई है,जिसके मद्देनजर अधिकारी कर्मचारी के साथ साथ जनप्रतिनिधियों भी तन-मन-धन से अपनी सहभागिता देते नजर आ रहे है इसी क्रम में खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी चंदू साहू ने अपने एक माह का मानदेय एक लाख दस हजार रुपये की राशि मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में जमा की है।

कोरोना संक्रमण से समाज ले समक्ष गंभीर समस्या उत्पन्न होगई है जिससे लड़ने ले लिए विधायक श्रीमती छन्नी चंदू साहू द्वारा यह सहयोग दिया गया है, व समस्त आम नागरिकों से अपील की है सभी विभाग अधिकारी कर्मचारी इस संक्रमण से आम नागरिकों को बचाने के लिए अपना सहयोग प्रदान कर रहे है । इसी तरह आम नागरिक भी एक-दूसरे का सहयोग करें और अपने घरों से न निकले,इस तरह कोरोना वायरस से लड़ने में आम जनता अपना सहयोग प्रदान करें सभी के सहयोग से ही इस कोरोना वायरस से लड़ा जा सकता है।।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772