ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

पेट्रोल पम्प कर्मचारी पर टूटा बिलासपुर पुलिस का ‘कहर’,देखिए VIDEO

बिलासपुर में लॉकडाउन के दौरान  एक पेट्रोल पंप कर्मचारी  की  पिटाई का मामला सामने आया है. पेट्रोल कर्मचारी  का कसूर सिर्फ इतना ही था कि वह पेट्रोल पम्प में ड्यूटी कर रहा था. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आईजी हरकत   में आए  और  थाना प्रभारी सुरेन्द्र स्वर्णकार को  लाइन अटैच कर कठोर कार्रवाई की बात कही।   मारपीट की यह घटना   तारबाहर थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित बुखारी पेट्रोल पम्प  की है. कर्मचारी  का नाम पंचराम   है. पंचराम पेट्रोल पम्प में कामकर अपने परिवार का पेट पालता है.लॉकडाउन के दौरान  पेट्रोल पम्प में ड्यूटी करने  की वजह से उसे पीटा जाएगा, शायद ही पंचराम  ने कभी इस बात को सोचा होगा.ड्यूटी के दौरान तारबाहर थाना से दो आरक्षक  आए और बेवजह उसे पीटने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  

वीडियो वायरल होते ही यह आईजी के पास पहुंचा और उन्होंने इसको तुरंत संज्ञान में लेते हुए मामले की जानकारी ली.

लेकिन, इस पूरे ही मामले ने तारबाहर पुलिस की तानाशाही का VIDEO बखूबी पेश की है, जो सीधे-सीधे तारबाहर पुलिस सहित BILASPUR की कमान संभाले SP पर सवालिया निशान खड़े कर रही है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772