ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

कोरोना:मुख्यमंत्री सहायता कोष में व्याख्याता देंगे एक दिन का वेतन

रायपुर । कोरोना वायरस (COVID-19) से फैली वैश्विक महामारी का सामना करने के लिए छत्तीसगढ़  व्याख्याता संघ ने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया है।

इस संबंध में संघ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शर्मा एवं महामंत्री अभय मिश्रा ने मुख्यमंत्री एवं मुख्य सचिव  को पत्र लिखकर उनके द्वारा किए गए अभूतपूर्व प्रयासों की प्रशंसा की है और विश्वास दिलाया है कि इस राष्ट्रीय आपदा का सामना करने के लिए प्रदेश का व्याख्याता संघ भी तन,मन और धन से उनके साथ है।

राकेश एवं अभय ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में व्याख्याता संघ  एक दिन का मूल वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराने की पेशकश की है।

संघ के व्याख्याताओं का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए हम सभी को बढ़ चढ़कर सहायता राशि देनी चाहिए। यह वक्त सहयोग का है। घर पर रहकर भी सरकार का सहयोग कर सकते हैं।  

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772