ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

लॉकडाउन के दौरान मंगला चौक में बेवजह घूम रहे युवकों पर पुलिस ने की सख्ती, उठक-बैठक करवाई,देखिए VIDEO

बिलासपुर। कोरोना के खौफ के चलते राज्य सरकार ने लॉक डाउन घोषित किया है। इधर प्रधानमंत्री मोदी ने भी देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लिए सख्त लॉकडाउन की अपील की है। इसके बावजूद भी लॉकडाउन के पहले  दिन शहर  में सड़कों पर लोग बेवजह घूमते दिखाई दिए।

इसके बाद सिविल लाइन  थाना क्षेत्र के मंगला चौक में  लॉकडाउन के दौरान सड़क पर बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने सख्ती दिखाई। पुलिस ने सड़क पर बिना कारण घूम रहे लोगों को रोका और उन्हें उठक-बैठक भी करवाई। कोरोना को लेकर जिले में कई जगह बैरिकेडिंग की गई है। जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है। बिलासपुर एसपी ने कहा कि हमें लॉक डाउन का सख्ती से पालन करना है सिर्फ आवश्यक कार्यों के लिए ही लोग घरों से बाहर निकले और बिना कारण के सड़क पर ना घूमें। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772